Yaseen Malik को पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी ने पहचाना; 33 साल पहले किया था अपहरण
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1259112

Yaseen Malik को पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी ने पहचाना; 33 साल पहले किया था अपहरण

Yaseen Malik Case: यासीन मलिक ने 33 साल पहले पूर्व मुख्यमंत्री मोहम्मद सईद की बेटी रुबैया का अपहरण किया था. इस मामले में आज रुबैया की पेशी थी. इस दौरान उन्होंने यासीन मलिक की पहचान की है.

Yaseen Malik को पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी ने पहचाना; 33 साल पहले किया था अपहरण

Yaseen Malik Case: यासीन मलिक को आज रुबिया सईद ने पहचान लिया है. यासीन मलिक ने 1989 में रूबिया सईद में रुबिया सईद का अपहरण किया था और आपको बता दें रुबिया जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की छोटी बेटी हैं. यह मामला 33 साल पुराना है और इसी मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री की बटी की पेशी थी. रुबिया ने आज कोर्ट में खुलासा किया है कि यासीन मलिक ने ही उसका अपहण किया था. यासीन मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की बेटी का 8 दिसंबर 1989 को अपहरण किया था.

मामले की अगली सुनवाई 23 अगस्त को

आपको बता दें यासीन मलिक समेत चार लोगों ने रुबिया सईद का अपहरण किया था. रुबिया ने 1989 की इस घटना का जिक्र खुद कोर्ट में किया है. रुबिया ने आज की पेशी में 4 लोगों की पहचान की है जिसमें यासीन मलिक भी शामिल है. कोर्ट मामले की अगली सुनवाई 23 अगस्त को करेगा. मुफ्ती मोहम्मद सईद देश के पूर्व ग्रह मंत्री भी रह चुके हैं.

सीबीआई वकील ने बताई यह बात

सीबीआई लॉयर मोनिका कोहली ने कहा- 1989 अपहरण का मामला में गवाह रूबैया सईद (पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की बहन) का बयान आज अदालत में दर्ज किया गया. उसने यासीन मलिक को पहचान लिया है. सुनवाई की अगली तारीख 23 अगस्त को होनी है. रुबिया कुल 4 आरोपियों की पहचान की है.

यह भी पढ़ें: इस शिक्षक की कमाई देखकर जल जाएंगे आप; देखें, स्कूल से ट्रांसफर होने पर बच्चों का हाल

यासीन मलिक ने कहा कि गवाह से करूंगा जिरह

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टेरर फंडिंग केस में उम्र कैद की सदा काट रहे यासीन मलिक वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के ज़रिए कोर्ट में पेश हुआ था. इस दौरान मलिक ने अदालत से अनिरोध किया है कि वह गवाहों से खुद जिराह (बहस) करना चाहता है. इसको लेकर यासीन का कहना है कि अगर कोर्ट उसके अनुरोध को स्वीकार नहीं करते हं तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जाएगा. आपको बता दें यासीन मलिक पर टेरर फंडिग, रूबिया मलिक का अपहरण और 4 एयरफोर्स के जावनों की हत्या करने का आरोप है.

Trending news