Pawan Singh को लेकर ये क्या बोल गई Akshra Singh की मां? बोली- बंदिश में नहीं तो...
Advertisement

Pawan Singh को लेकर ये क्या बोल गई Akshra Singh की मां? बोली- बंदिश में नहीं तो...

Akshra Singh with mother: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और उनकी मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें पवन सिंह के मुद्दे पर बात चल रही है. 

Pawan Singh को लेकर ये क्या बोल गई Akshra Singh की मां? बोली- बंदिश में नहीं तो...

Akshra Singh Mother, Pawan Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने काम के अलावा पर्नसल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में यूट्यूब पर उनका और उनकी मां का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें अक्षरा सिंह की मां कह रही हैं कि वो ट्रोल करने वाला सिस्टम हो जाता है ना? नहीं तो इनको तो जवाब हम देते. दरअसल उनके इस बयान को पवन सिंह के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है. 

दरअसल यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि अक्षरा सिंह अपनी मां से बात कर रही हैं और मोबाइल का कैमरा भी चालू कर रखा है. वीडियो में दिखाई और सुनाई पड़ रहा है,"प्रतिक्रिया इसलिए व्यक्त नहीं कर पाते हैं क्योंकि आर्टिस्ट हैं और इसलिए बंदिश में हैं, वो ट्रोल करने वाला सिस्टम हो जाता है ना, नहीं तो इन सबको जवाब हम देते." इसके आगे अक्षरा सिंह उनकी मां दोनों जोर-जोर से हंसने लगती हैं. 

देखिए VIDEO:

मां के बाद खुद अक्षरा सिंह भी बोलने लगती हैं. अक्षरा कहती हैं,"होता क्या है ना सोशल मीडिया पर लोगों को समझ नहीं है. ज्यादातर लोग जाहिल हैं और आधे लोगों में ये समझ नहीं है कि सोशल मीडिया पर कोई है, कोई कलाकार भी है तो उसकी भी अपनी जिंदगी होती है, अपनी पर्सनल लाइफ होती है." अक्षरा कहती हैं कि,"चलो मान लो कि हमारी पर्सनल लाइफ पब्लिक होती है, लोगों में हम उजागर होते हैं... इसके बाद वीडियो आधी बात में ही खत्म हो जाती है."

इस वीडियो को लेकर जी सलाम की तरफ से किसी भी तरह की जिम्मेदारी नहीं ली जा रही है कि वीडियो में किस मुद्दे पर बात की जा रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को पवन सिंह से ही जोड़ा जा रहा है. वीडियो 24 मार्च को भोजपुरी स्टार ट्यूब नाम चैनल पर अपलोड किया गया है. 

Trending news