बार्बी डाॅल बनकर कठपुतली डांस करती है ये लड़की; अदाकारी देख दांतों तले दबा लेंगे ऊंगली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1061483

बार्बी डाॅल बनकर कठपुतली डांस करती है ये लड़की; अदाकारी देख दांतों तले दबा लेंगे ऊंगली

अगर आप भी इंस्टाग्राम पर रील्स (Instagram Reels) देखने का शौक रखते है तो यकीनन जो हम बताने जा रहे हैं, उसे देखकर आप दंग रह जाएगें. यहां एक लड़की बाबी डाॅल (Barbie Doll) बनकर ऐसा कठपुतली डांस (Puppet Dance) करती है, जिसे देखने से खुद को नहीं रोक पाएंगे आप. 

प्रीति कुमारी

अतीका नूर / नई दिल्लीः नीली और काली बोलती हुई आंखें, खड़ी नाक, गोल चेहरे पर उभरे हुए गाल, पेशानी पर लटके लंबे-लंबे ब्राउन रंगों वाले बाल, पतली-सी कमर और लंबी टांगों वाली वह बार्बी डाॅल (Barbie Doll) तो आपको याद होगी, जिसे देखकर लगता है वह अब बोल पड़ेगी. खेलने वाली इस खूबसूरत गुड़िया को देखकर बच्चे तो बच्चे बड़ों का भी दिल खुश हो जाता है. लेकिन अगर कोई जिंदा इंसान बार्बी डाॅल जैसी दिखे तो आपके लिए एक पल के लिए उसपर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. आप उसे कोई गुड़िया या कठपुतली समझ लेंगे.  इनकी वीडियोज के लिए यहां क्लिक करें.

रील्स देखकर रह जाएंगे दंग 
अगर आप इंस्टाग्राम पर रील्स देखने का शौक रखते है तो यकीनन जो हम बताने जा रहे हैं, उसे देखकर आप दंग रह जाएगें. इंस्टाग्राम पर रील्स की भरमार है. यहां हर कोई अपनी कलाकारी से लाइक्स और कमेंट बटोर लेना चाहता हैं, लेकिन ये रील्स उनसे बिल्कुल अलग है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर तूतूप्रीत नाम से एक लड़की का प्रोफाइल है. उसने अपने प्रोफाइल की डिटेल में पूरा नाम प्रीति कुमारी लिखा है. अपने इंट्रेस्ट में उसने खुद को म्यूजिक लवर, पेंटिंग, डॉल डांस और सिंगिंग जैसी कलाओं का जिक्र किया है. इंस्टाग्राम पर उसके काफी तादाद में फॉलोवर्स भी है. उसके प्रोफाइल में लगभग तीन सौ से ज्यादा रील्स मौजूद हैं.

क्या है खास इनके वीडियोज और रील्स में
कठपुतली का डांस तो आपने जरूर देखा और सुना भी होगा? लेकिन जरा सोचिये, अगर कोई इंसान ही पुतला बनकर कठपुतली का डांस करे तो ये कितना खूबसूरत और दिलचस्प होगा ? प्रीति कुमारी भी कठपुतली डांस करती हैं. इनकी रील्स देखकर ये कहा नहीं जा सकता कि आप इस रील्स में कठपुतली का डांस नहीं देख रहे हैं. हर तरह के नए और पुराने गानों पर प्रीति कठपुतली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हर ट्रेंडिंग गाने पर ये अपनी कलाकारी से अपने फॉलोवर्स का मनोरंजन करती हैं. इनके मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल और यहां तक कि प्रीति की शारीरिक संरचना भी किसी बार्बी डाॅल से कम नहीं दिखती है. इनकी अदाकारी आपको दांतों तले उंगली दबाने का मजबूर कर सकती है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news