बेटे के दोस्त से इश्क फरमा रही है मां, कशमकश में फंसी ज़िन्दगी तो सोशल मीडिया पर मांगी सलाह
Advertisement

बेटे के दोस्त से इश्क फरमा रही है मां, कशमकश में फंसी ज़िन्दगी तो सोशल मीडिया पर मांगी सलाह

दिल कब और किस पर आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. कई बार ये उम्र और धार्मिक बंधनों को भी नहीं देखता. बस इसको जो पसंद आता है उसपर आ जाता है. एक ऐसा ही मामला हील फिलहाल में सामने आया है. 

बेटे के दोस्त से इश्क फरमा रही है मां, कशमकश में फंसी ज़िन्दगी तो सोशल मीडिया पर मांगी सलाह

Relationship with Son's Friend: रिश्ते भी पीपल के पेड़ की तरह होते हैं, कहीं भी उग जाते हैं. खास अक्सर आपने खबरों में पढ़ा या सुना होगा कि किसी शख्स को खुद की उम्र से बहुत से छोटी लड़की से प्यार हो गया या फिर किसी महिला को अपने से बहुत छोटी उम्र के लड़के से इश्क हो गया. ये खबरें अब बेहद आम सी हो गई हैं. हाल ही में एक और ऐसी ही खबर सामने आई है. जहां एक महिला अपने बेटे की उम्र के लड़के से इश्क कर बैठी है और उसके लिए यह रिश्ते गले की हड्डी बन गया है. ना उगलते बन रहा है और ना ही निगलते. 

दरअसल एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपनी यह कहानी सुनाई है. जिसमें वो कह रही हैं कि उसे अपने बेटे के दोस्त से प्यार हो गया है. अब वो इस रिश्ते को लेकर काफी परेशान है. महिला का कहना है कि उसे उसके बेटे का दोस्त तब से अच्छा लगता है जब वो महज़ 19 साल का था. फिलहाल उसकी उम्र 23 वर्ष है. यानी महिला लगभग 4 वर्षों से इस रिश्ते को ढो रही है. महिला परेशान हो रही है कि जब उसके बेटे को यह पता चलेगा तो वो उसे मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी और बहुत शर्मिंदगी का एहसास करना पड़ेगा. 

Good Friday: ईसाई क्यों मनाते हैं गुड फ्राइडे और ईस्टर संडे? मुसलमान नहीं मानते हजरत ईसा की शहादत, जानिए क्यों

महिला का कहना है कि मेरे बेटा दोस्त दिखने हैंडसम है. साथ ही काफी इंटेलीजेंट भी है और मुझे वो बहुत पसंद है. 39 वर्षीय इस महिला का कहा है कि जब उसके बेटे को यह बात पता चलेगी तो वो काफी दुखा होगा. साथ ही अन्य लोग भी इस रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें कहेंगे. महिला का कहना है कि अगर दूसरे लोगों को भी इस बारे में पता चलेगा तो उसके बेटे को लोग बुली करेंगे. 

महिला का कहना है कि वो इस रिश्ते में कोई भविष्य तो नहीं तलाश कर रही है लेकिन फिलहाल वो इस रिश्ते को मौज का मस्ती का रिश्ता बता रही है. महिला को इस पोस्ट पर ज्यादातर लोगों ने यही सलाह दी है कि वो इस रिश्ते को खत्म कर देना चाहिए और किसी अपनी उम्र के शख्स के साथ रिलेशनशिप में आना चाहिए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news