तलाक की खबरें के बीच पवन सिंह का नया गाना आया, दर्द भरे हालात में आएगा काम, देखिए
Advertisement

तलाक की खबरें के बीच पवन सिंह का नया गाना आया, दर्द भरे हालात में आएगा काम, देखिए

Pawan Singh New Hindi Song: गाने की शुरुआती लाइंस की बात करें तो कुछ इस तरह हैं,"याद आए वो पल, संग तेरे गुजारे, तुम हो गए किसी के हम अब भी हैं तुम्हारे." पवन सिंह का यह गाना "सलीम सुलेमान" यट्यूब चैनल पर रविवार को रिलीज किया गया है. 

File Photo

Pawan Singh New Song: हाल ही में अपनी तीसरी पत्नी से तलाक की खबरों के बीच सुर्खियों में आ जाने वाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना आ गया है. पवन सिंह का नया गाना दर्द भरा है. यह गाना म्यूजिक कंपोजर सलीम सुलेमान की निगरानी में प्रोड्यूस हुआ है. जिसके बोल श्रद्धा पंडित ने लिखे हैं. गाने की शुरुआत से महसूस हो जाता है कि इसके लफ्ज़ों में दर्द है. गाने का नाम है "मेरे दिल से". 

गाने की शुरुआती लाइंस की बात करें तो कुछ इस तरह हैं,"याद आए वो पल, संग तेरे गुजारे, तुम हो गए किसी के हम अब भी हैं तुम्हारे." पवन सिंह का यह गाना "सलीम सुलेमान" यट्यूब चैनल पर रविवार को रिलीज किया गया है. जिसको खबर लिखे जाने तक 1 लाख 84 हजार व्यूज मिल चुके हैं. गाने को पवन सिंह के फैंस से अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: 
Jeera Benefits: जीरा है शादीशुदा मर्दों के लिए बेहतरीन चीज; डाइट में ऐसे करें शामिल

बता दें कि पवन सिंह इन दिनों अपनी तीसरी पत्नी से तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल उनकी पत्नी पवन सिंह पर कई संगीन आरोप लगाकर अदालत में अर्जी लगाई है कि उन्हें अपने पति पवन सिंह से तलाक चाहिए. याद रहे कि इससे पहले पवन सिंह की दो पत्नियों में से एक उनसे तंग आकर खुदकुशी कर ली थी वहीं दूसरी ने तलाक ले लिया था. 

यह भी पढ़ें: 
Makhana Benefits: मखाने में छिपे हैं कई स्वास्थ के राज़; जवान और शादीशुदा मर्द ज़रूर पढ़ें

Pawan Singh New Song:

इसके अलावा पवन सिंह का नाम अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था. इसीलिए अक्षरा सिंह ने उनकी तलाक की खबरों के बीच एक गाना रिलीज किया था. गाने का नाम था,"अब किसका घर जलाओगे." इस गाने को पवन सिंह की हालिया स्थिति पर अक्षरा का जवाब बताया जा रहा था. गाने की शुरुआत कुछ इस तरह होती है,"मेरे बाद तुम बोलो किसका घर जलाओगे, हमको तो रुला ही चुके, कितनों को रुलाओगे. " 

देखिए अक्षरा सिंह का गाना

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news