शख्स ने सुनाई भूत की डरावली कहानी, यकीन ना करने वालों की भी कांप गई रूह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1584628

शख्स ने सुनाई भूत की डरावली कहानी, यकीन ना करने वालों की भी कांप गई रूह

Horror Story: भूतों पर बहुत से लोग यकीन नहीं रखते लेकिन एक शख्स ने अपनी ऐसी कहानी सुनाई/दिखाई है कि वहां जो भी मौजूद था हर कोई डर गया था. 

शख्स ने सुनाई भूत की डरावली कहानी, यकीन ना करने वालों की भी कांप गई रूह

Real horror story in hindi: भूतों के वजूद पर यकीन रखने वालों की तादाद वैसे तो बहुत कम है लेकिन पिछले कुछ दिनों में एक अमेरिकी शख्स ने अपने साथ घटी कुछ ऐसी घटनाओं को बयान किया. जिन्हें सुनकर वो लोग भी डर जाएंगे जो भूतों पर यकीन नहीं रखते. डेली स्टार के मुताबिक, अमेरिका के टेक्सास राज्य के 36 वर्षीय निक समर्स का दावा है कि एक भूत सालों से उनका पीछा कर रहा है.

निक समर्स का दावा है कि भूत ने उन्हें तीन बार मौत के करीब से वापस लाया और इस भूत से जान बचाने के लिए दो बार घर ले गया. हाल के दिनों में दूसरी बार उसे घर से भागना पड़ा, तभी भूत ने एक बार फिर उस पर जानलेवा हमला कर दिया. निक समर्स ने अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें भूत की अनदेखी गतिविधियां देखी जा सकती हैं. वीडियो में, देखा जा सकता है कि घर में रखा सामान अपने आप एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंच जाता है और छत के पंखे अचानक अपने आप चलने लगते हैं.

PAK: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने पूर्व पति से किया 5वां निकाह, इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

शख्स का कहना है कि हालांकि यह भूत उन्हें परेशान करता है, लेकिन निक समर्स की पत्नी घर में होने वाली अनदेखी गतिविधियों से काफी डरी हुई है. घर में चीजें अक्सर गायब हो जाती हैं और फिर उसी जगह पर मिलती हैं जहां पर उन्हें कई बार ढूंढा जा चुका है. 

निक कहते हैं कि घर में भूत हफ्ते में कम से कम तीन बार मेरा नाम पुकारता है, जिसे हम दोनों सुनते हैं. हैरानी की बात यह नाम मेरी ही आवाज में पुकारा जाता है. हमारे बेडरूम का दरवाज़ा अपने आप अंदर से बंद हो जाता है और हम बाहर होते हैं. यह भूत 2019 से मेरा पीछा कर रहा है. हमने कई विशेषज्ञों से भी संपर्क किया लेकिन कोई भी हमारी समस्या का समाधान नहीं कर सका.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news