Shilpi Raj MMS: न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद रोने लगीं शिल्पी राज, लोगों की यह अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1158059

Shilpi Raj MMS: न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद रोने लगीं शिल्पी राज, लोगों की यह अपील

Bhojpuri Singer Shilpi Raj ने एमएमएस लीक होने के बाद उन्होंने रोते हुए लोगों से बड़ी अपील की है. उन्होंने जो बातें क हैं उनसे लग रहा है कि वो इस पूरा मामले को साजिश कह रही हैं. शिल्पी राज का कहना है कि वो गरीब परिवार से आती हैं तो क्या उनकी यही गलती है.

File Photo

Shilpi Raj MMS Leaked: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं शिल्पी राज अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने एक न्यूड वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल शिल्पी राज का एमएमएस (Shilpi Raj MMS) लीक हो गया है. उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. जिसके बाद शिल्पी राज ने खुद सामने आकर रोते हुए लोगों से बड़ी अपील की है. 

हसीन जहां के पिता ने बेटी पर लगाए गंभीर आरोप; संपत्ति से किया बेदखल, तोड़ा संबंध

ब्वॉयफ्रेंड के अलावा कोई और भी है वीडियो में
शिल्पी राज के वायरल हो रहे एमएमएस में देखा जा सकता है कि वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उस जगह पर शिल्पी राज और उनके ब्वॉयफ्रेंड के अलावा कोई और भी है जो वीडियो बना रही है. एक जानकारी के मुताबिक शिल्पी राज के ब्वॉयफ्रेंड का नाम विजय चौहान है और वो दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. 

WATCH: स्कूटी पर साथ घूम रहे थे ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, पीछे से लड़की भाई ने मारी जोरदार टक्कर

एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी राज का बयान सामने आया है. जिसमें वो लोगों से वीडियो ना शेयर करने की अपील कर रही हैं. शिल्पी राज कहती हैं,"मेरे यहां खुशी का माहौल है मेरे यहां शादी है, थोड़ा भी खुशी नहीं है. अजीब सा लग रहा है मुझे. " शिल्पी आगे कहती हैं कि लोग कुछ भी चला रहे हैं यूट्यूब पर. उन्होंने रोते हुए कहा कि आप लोगों की वजह से ही मैं गाती हूं, आप लोग ही मुझे इस लाइन में लेकर आए हैं. उन्होंने अपने वीडियो वायरल होने के पीछे इशारों-इशारों में साजिश करार दिया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news