हानिया आमिर को देखकर मूड ठीक करते हैं बादशाह! एक्ट्रेस ने कहा-'आप भी बहुत मस्त हो'
Advertisement

हानिया आमिर को देखकर मूड ठीक करते हैं बादशाह! एक्ट्रेस ने कहा-'आप भी बहुत मस्त हो'

Hania Aamir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के हिंदुस्तान में भी बहुत फैन हैं, यहां तक कि भारतीय स्टार सिंगर बादशाह भी उनके फैन निकले. बादशाह ने हानिया की तारीफ के बांध दिए. 

हानिया आमिर को देखकर मूड ठीक करते हैं बादशाह! एक्ट्रेस ने कहा-'आप भी बहुत मस्त हो'

Badshah and Hania Aamir: 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है, गर्मी, पागल, बैड बॉय, अंख लड़ जावे, डीजे वाले बाबू, पानी-पानी और काला चश्मा' जैसे मशहूर गाने गा चुके गायक बादशाह ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस की तारीफ के पुल बांधे हैं. बादशाह ने कहा कि उन्हें पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर मस्त बंदी लगती हैं. गायक और रैपर बादशाह को भारत के साथ-साथ पाकिस्तान समेत दुनिया भर में उनके डिस्को गानों के लिए काफी पसंद किया जाता है. उनके गाने 'पागल' समेत अन्यों ने भी यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में अपनी जगह बनाई है और उनके गाने शादियों और पार्टियों में भी सुने जाते हैं.

हाल ही में बादशाह ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान बादशाह से पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर के बारे में भी एक सवाल पूछा जाता है. बादशाह ने हानिया आमिर से जुड़े सवाल का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके अलावा हानिया आमिर ने भी इस वीडियो को अपनी स्टोरी पर लगाया था और बादशाह के लिए एक लाइन लिखी. 

बादशाह के ज़रिए शेयर किए गए एक शॉर्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक फैन का सवाल पढ़ रहे हैं. फैन ने उनसे पूछा कि हानिया आमिर उन्हें कैसी लगती हैं और क्या वो उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं? जवाब में बादशाह साफ जवाब दिया और माना कि वह हानिया आमिर को फॉलो करते हैं. वो आगे कहते हैं कि हानिया आमिर मस्तबंदी हैं. उन्होंने कहा कि हानिया आमिर को देखकर उनका मूड ठीक हो जाता है. 

रोनाल्डो के आने से सऊदी अरब को हुआ पहला बड़ा फायदा, महज 10 दिन में दिखा बड़ा असर

देखिए VIDEO:

बादशाह ने आगे पाकिस्तानी अभिनेत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि हानिया की शख्सियत बहुत अच्छी और साफ है और उन्हें लगता है कि वो एक बेहतरीन इंसान भी हैं. बादशाह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने उनके वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए और लिखा कि हनिया आमिर को देखकर बादशाह का मूड अच्छा क्यों नहीं होगा?

fallback

भारतीय सिंगर का वीडियो वायरल होने के बाद हानिया आमिर ने भी इस वीडियो का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. साथ ही बादशाह के लिए लिखा,"आप भी बहुत मस्त हो."भारतीय सिंगर की तरह पाकिस्तानी एक्ट्रेस के जवाब का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट्स किए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news