Snake Viral Video: जब दूल्हा दूल्हन के स्टेज पर निकले दर्जनों सांप, फिर देखें क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1816330

Snake Viral Video: जब दूल्हा दूल्हन के स्टेज पर निकले दर्जनों सांप, फिर देखें क्या हुआ?

Snake Viral Video: एक शख्स ने शादी समारोह में सांप निकाल लिया. सांप को देखकर वहां मौजूद मेहमान बुरी तरह से डर गए.

Snake Viral Video: जब दूल्हा दूल्हन के स्टेज पर निकले दर्जनों सांप, फिर देखें क्या हुआ?

Snake Viral Video: ऐसा कहा जाता है कि सेना सांप देखते ही कांप उठती है. इस कहावत के जरिए हम सांपों के डर को समझ सकते हैं. लेकिन अगर शादी समारोह में सांप घुस जाए तो क्या होगा? हो सकता है कि शादी में आए मेहमान भाग जाएं और अफरा-तफरी मच जाए. लेकिन अब एक शादी का चौंकाने वाला वीडियो जारी हुआ है. शादी समारोह में ढेर सारे सांपों को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह0 गए. इस मामले का एक वीडियो भी आया है. जो काफी वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो,

 

प्रभाकरन जॉन नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो पोस्ट किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के मंच पर दूल्हा-दुल्हन का नाम लिखा हुआ है. लेकिन स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के नहीं होने के कारण कई लोग खड़े थे. एक शख्स अचानक बड़े उत्साह के साथ स्टेज पर आता है और अपने बैग से कई सारे सांप निकाल लेता है. फिर वह सांपों को अपने दोनों हाथों में लेता है और मेहमानों को दिखाता है.

सांप को देखकर मेहमान भी हैरान रह गए. हालांकि, वीडियो में युवक को तुरंत सांप को वापस बैग में डालते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के नाम तमिल में लिखे हुए हैं, जिससे साफ है कि शादी तमिलनाडु में हुई है. वायरल वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी हैरान हैं. इस पोस्ट पर कई लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने युवक के काम को बहादुरी भरा बताया, वहीं कई लोगों ने निराशा व्यक्त करते हुए इसे बेवकूफी बताया.

एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, "देखना डरावना है. अगर सामने बैठे मेहमानों के पास सांप चला जाता तो क्या होता?" एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, "कृपया दोबारा ऐसा न करें." तीसरे यूजर ने कहा, "यह बेवकूफी है; कृपया दोबारा ऐसा न करें."

हालांकि, कई लोग शख्स की हरकत की निंदा कर रहे हैं. वे पोस्ट कर रहे हैं कि उस व्यक्ति को पहले वन अधिकारियों को सौंप दिया जाना चाहिए. कुछ लोग इस वीडियो को तमिलनाडु वन विभाग, तमिलनाडु पुलिस और ब्लू क्रॉस को टैग कर रहे हैं.

Trending news