97 मिलियन डॉलर की मालकिन है बिल्ली, जानिए क्या है कमाई का जरिया और कौन है मालिक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1522210

97 मिलियन डॉलर की मालकिन है बिल्ली, जानिए क्या है कमाई का जरिया और कौन है मालिक

दुनिया की आठ अरब आबादी में करोड़ों लोग ऐसे हैं, जो गरीबी रेखा से नीचे अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं. वहीं करोड़ों लोग ऐसे हैं, जिनकी कुल जायदाद 10 करोड़ डॉलर से भी ज्यादा है. लेकिन अगर हम कहें कि जानवर भी करोड़ों डॉलर के मालिक हैं, तो क्या आप यकीन करेंगे?

File PHOTO

Taylor Swift Cat: दुनिया की आठ अरब आबादी में करोड़ों लोग ऐसे हैं, जो गरीबी रेखा से नीचे अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं. वहीं करोड़ों लोग ऐसे हैं, जिनकी कुल जायदाद 10 करोड़ डॉलर से भी ज्यादा है. लेकिन अगर हम कहें कि जानवर भी करोड़ों डॉलर के मालिक हैं, तो क्या आप यकीन करेंगे? शायद नही करेंगे लेकिन ये हकीकत है. जी हां अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस टेलर स्विफ्ट के पास एक बिल्ली है जो 97 मिलियन अमेरिकी डॉलर (9 करोड़ 70 लाख) लगभग 8 अरब रुपये की मालकिन है.

जी हां, टेलर स्विफ्ट की प्यारी बिल्ली, जो उनके कई गानों में नजर आ चुकी है और दर्जनों विज्ञापनों में भी दिखाई दे चुकी है. उसकी निजी जायजाज 8 अरब रुपये है. म्यूजिकल वेबसाइट 'बिलबोर्ड्स' के मुताबिक, दुनिया भर के सबसे अमीर पालतू जानवरों की लिस्ट पब्लिश करने वाली संस्था ने टेलर स्विफ्ट की बिल्ली को अपनी रिपोर्ट में दुनिया की तीसरी सबसे अमीर बिल्ली बताया है.

fallback

लिस्ट में, एक जर्मन कुत्ते को 500 मिलियन (50 करोड़) अमेरिकी डॉलर की जायदाद के साथ दुनिया का सबसे अमीर पालतू जानवर नामित किया गया था. लिस्ट में दूसरा सबसे अमीर जानवर भी एक बिल्ली है, जिसकी कुल जायदाद 100 मिलियन अमेरिकी डॉलर है. इसी लिस्ट में टेलर स्विफ्ट की बिल्ली तीसरे पायदान पर है. जिसके पास 97 मिलियन अमेरिकी डॉलर हैं. 

fallback

अमेरिकी गायिका की बिल्ली की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए भी भुगतान किया जाता है, जबकि वह विज्ञापनों और सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस टेलर स्विफ्ट भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अमीर बिल्ली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनकी तस्वीरों को दुनियाभर के लाखों लोग पसंद करते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news