वायरल वीडियो पर थरूर ने तोड़ी चुप्पी; कहा- "कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना"
Advertisement

वायरल वीडियो पर थरूर ने तोड़ी चुप्पी; कहा- "कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना"

Viral Video: शशि थरूर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और लोग इस पर चुटीले अंदाज में टिप्पणियां कर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर थरूर ने सफाई दी है.

वायरल वीडियो पर थरूर ने तोड़ी चुप्पी; कहा- "कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना"

नई दिल्लीः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने लोकसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सांसद सुप्रिया सुले के साथ उनकी बातचीत का एक वीडियो वायरल होने के बाद बृहस्पतिवार को कहा कि ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना.’ उन्होंने ट्वीट कर यह भी कहा कि वह एवं सुप्रिया सुले नीति संबंधी एक प्रश्न के बारे में चर्चा कर रहे थे. यह वीडियो लोकसभा में गत मंगलवार को नियम 193 के तहत यूक्रेन की स्थिति पर हुई चर्चा के समय का है.

वह मुझसे नीति से संबंधित एक सवाल पूछ रही थीं
वीडियो में नजर आ रहा है कि नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला सदन में बोल रहे हैं और उसी समय उनके पीछे बैठीं सुप्रिया और थरूर आपस में बात कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया और लोग इस पर चुटीले अंदाज में टिप्पणियां कर रहे हैं.

इस वीडियो को लेकर थरूर ने ट्वीट किया, ‘‘जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच की संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उनके लिए यह बताना चाहता हूं कि वह मुझसे नीति से संबंधित एक सवाल पूछ रही थीं क्योंकि वह अगली वक्ता थीं. वह (सुप्रिया) धीरे-धीरे बोल रही थीं ताकि फारूक साहब (उस वक्त के वक्ता) को परेशानी नहीं हो. मैं उन्हें (सुप्रिया) सुनने के लिए झुक गया था.’’ बाद में एक अन्य ट्वीट में उन्होंने फिल्म ‘अमर प्रेम’ के मशहूर गीत की कुछ पंक्तियां लिखीं. उन्होंने लिखा, ‘‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना...’’ 

Zee Salaam Live Tv

Trending news