VIDEO: मछली पकड़ने के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि गले में फंस गई 7 इंच की जिंदा मछली
Advertisement

VIDEO: मछली पकड़ने के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि गले में फंस गई 7 इंच की जिंदा मछली

मछली मुंह में फंसी होने की वजह से वह डॉक्टरों को कुछ भी नहीं बता पा रहा था, सिर्फ इशारों में बात कर रहा था.

VIDEO: मछली पकड़ने के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि गले में फंस गई 7 इंच की जिंदा मछली

नई दिल्ली: कोलंबिया के कस्बा पीवीजे में एक अजीबो-गरीब हादसा सामने आया है. यहां एक 24 साल के नौजवान के गले में करीब 7 इंच लंबी ज़िंदा मछली फंस गई. गले में मछली फंसने की वजह से नौजवान मरते-मरते बचा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 वर्षीय मछुआरा 23 जनवरी को मछली पकड़ने के लिए गया था और जब वो मछली पकड़ने में कामयाब हो गया तो वह मछली निकालने के लिए कांटे के पास पहुंचा. यहां उसने देखा कि एक दूसरी मछली कांटे को खींच रही है. जिसके बाद नौजवान ने दूसरी मछली को भी पकड़ने के लिए कांटे में पहले से मौजूद मछली को मुंह में दबा लिया और दूसरी मछली को पकड़ने लगा, लेकिन इस दौरान मुंह में दबाई हुई मछली फिसलकर उसके गले में जा अटकी.

यह भी देखें: जब TIGER को हुई गुदगुदी तो लगाने लगा ठहाके, देखिए Viral Video

खबरों के मुताबिक नौजवान खुद ही अस्पताल पहुंचा. हालांकि मछली मुंह में फंसी होने की वजह से वह डॉक्टरों को कुछ भी नहीं बता पा रहा था. वो सिर्फ इशारों में बात कर रहा था. जिसके बाद डॉक्टरों ने उसके इशारों को समझा और नौजवान के गले का एक्स-रे (X-Ray) किया.

VIDEO देखिए:-

एक्स-रे के बाद डॉक्टरों ने फुर्ती दिखाते हुए नौजवान के गले से मछली बाहर निकाल ली. खुशकिस्मती यह रही कि मुंह में फंसने वाली मछली चपटी (दबे हुए शरीर की) थी. जिस वजह से नौजवान को सांस लेने में ज्यादा दिक्कत नहीं आ रही थी. इसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news