अमेरिका: 8 दिन में तीसरी बार चली गोलियां, ओक्लाहोमा में अंधाधुंध फायरिंग, 4 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1205423

अमेरिका: 8 दिन में तीसरी बार चली गोलियां, ओक्लाहोमा में अंधाधुंध फायरिंग, 4 की मौत

America Firing: यह घटना अमेरिकी वक़्त के मुताबिक़ बुधवार की शाम 7.15 बजे के करीब घटी. पुलिस को शाम 4.52 बजे अलर्ट किया गया था कि 61वीं स्ट्रीट और येल एवेन्यु इलाक़े में वाक़े काम्पलेक्स नताली बिल्डिंग में एक शूटर हंगामा मचा रहा है.

File PHOTO

America Firing: अमेरिकी राज्य ओक्लाहोमा के शहर टुलसा में एक जून को राइफ़ल और हैंडगन से एक शख़्स ने मेडिकल सेंटर के अंदर अंधाधुंध फ़ायरिंग कर दी. पुलिस कर्मियों ने बताया कि इस घटना में बंदूक़बरदार ने 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के मुताबिक़ इस दौरान हमलावर भी मारा गया. हालांकि ये साफ नहीं हो सका की हमलावर की मौत कैसे हुई. 

यह घटना अमेरिकी वक़्त के मुताबिक़ बुधवार की शाम 7.15 बजे के करीब घटी. पुलिस को शाम 4.52 बजे अलर्ट किया गया था कि 61वीं स्ट्रीट और येल एवेन्यु इलाक़े में वाक़े काम्पलेक्स नताली बिल्डिंग में एक शूटर हंगामा मचा रहा है. अलर्ट मिलने के 4 मिनट के अंदर पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ज़राए के मुताबिक़, हमलावर के पास राइफल थी. वह सेंट फ्रांसिस अस्पताल कैंपस में नताली मेडिकल बिल्डिंग में घुस गया इसके बाद पुलिस ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये बताया कि शूटर मारा गया.

यह भी देखिए:
'तालिबान राज' के बाद पहली बार अफगानिस्तान जाएगा भारतीय प्रतिनिधिमंडल, जानिए क्या है खास

टुलसा शहर की आबादी तक़रीबन सवा चार लाख के आस-पास है और राज्य सरकार ओकल्लाहोमा सिटी से 160 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद है.

बता दें कि कि इससे पहले 31 मई को लुइसियाना स्टेट के न्यू ऑरलियंस शहर में एक स्कूल में चल रहे कॉनवोकेशन के दौरान फायरिंग में एक महिला की जान चली गई थी जबकि दो लोग ज़ख़्मी हुए थे. वहीं 25 मई को टेक्सास के एक स्कूल में हुई फायरिंग में 21 लोगों की मौत हुई थी.

कुलगाम फायरिंग वीडियो:

Trending news