इज़रायल-फिलिस्तीन जंग में फंसी नुसरत भरूचा की वतन वापसी; मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट
Advertisement

इज़रायल-फिलिस्तीन जंग में फंसी नुसरत भरूचा की वतन वापसी; मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Nushrat Bharucha: बॉलीवुड अदाकारा नुसरत भरूचा इजरायल से हिन्दुस्तान वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस को अपने बॉडीगार्ड के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके चेहरे पर थोड़ा डर नजर आ रहा था.

इज़रायल-फिलिस्तीन जंग में फंसी नुसरत भरूचा की वतन वापसी; मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Nushrat Bharucha Reached Mumbai: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हालात खराब होते जा रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के इजरायल में फंसे होने की खबर सामने आई थी, लेकिन अब राहत की बात ये है कि वह सकुशल भारत वापस लौट आई हैं. दरअसल, नुसरत भरूचा हाइफी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए इजरायल गई थीं. दूतावास की मदद से उन्हें वापस लाया गया. वह कनेक्टिंग फ्लाइट से हिंदुस्तान पहुंचीं. उनकी टीम ने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि 'हम आखिरकार नुसरत से संपर्क करने में कामयाब रहे और एंबेसी की मदद से उन्हें सुरक्षित वतन वापस लाया जा रहा है. हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही हैं.

चेहरे पर नज़र आई परेशानी
बहरहाल जंग के बीच इजरायल में फंसी नुसरत की वतन वापसी हो गई है. मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए अदाकारा का एक वीडियो सामने आया है. नुसरत के चेहरे पर साफ तौर पर परेशानी नजर आ रही है. न्यूज एजेंसी ANI ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. एयरपोर्ट से बाहर निकलती ही मीडिया ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. इस दौरान एक्ट्रेस थोड़ी सहमी हुई नजर आईं.

 

भारतीय नागरिकों के लिए एडवाइजरी
बीते रोज हमास के लड़ाकों ने गाजा पट्टी में हमला कर दिया. हमले में इजरायल के तकरीबन 40 लोग मारे गए. हमले में 700 से ज्यादा घायल हुए हैं. इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए गाजा पट्टी में हमास के 17 मिलिट्री कंपाउंड और चार मिलिट्री हेडक्वार्टर्स पर हमला किया है. इस हमले में 160 फिलिस्तीनीयों की मौत हो गई है. हमले में एक हजार से ज्यादा घायल हो गए है. इजराइल में जंग जैसे हालात को देखते हुए शनिवार को इजराइल और फलस्तीन में मौजूद भारतीय दूतावास ने सभी भारतीय नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि भारतीय नागरिकों से गुजारिश की जाती है कि वे चौकन्ने रहें और मकामी अफसरों की सलाह के मुताबिक सुरक्षा नियमों का पालन करें. 

Trending news