तलवार के दम पर पूरी दुनिया में इस्लाम फैलाना चाहता है ये शख्स; मुस्लिम आर्मी बनाने की अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1317475

तलवार के दम पर पूरी दुनिया में इस्लाम फैलाना चाहता है ये शख्स; मुस्लिम आर्मी बनाने की अपील

Palistanian Hate Speech: फिलिस्तीन के एक इस्लामिक स्कॉलर और पेशे से डेंटिस्ट डॉक्टर मोहम्मद अफीफ शाहिद का एक भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस्लाफ फैलाने के लिए हिंसा को सही ठहराने की कोशिश कर रहा है. 

डॉक्टर शाहिद

नई दिल्लीः इस वक्त पूरी दुनिया में दक्षिणपंथी विचार उग्र रूप ले रहा है. कई देशों में लोकप्रिय उदारवादी सरकारों की जगह दक्षिणपंथी समूहों की सरकारों ने ले रही है. ऐसे में वहां के आम नागरिकों में दक्षिणपंथी रूझान का प्रकट होना बेहद आम है. भारत में जहां कट्रपंथ के बढ़ने का इल्जाम लगाया जा रहा है, वहीं मुस्लिम देशों में भी इसमें उभार देखा जा रहा है. हाल में फिलिस्तीन के एक इस्लामिक स्कॉलर का भड़काऊ भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शख्स तलवार के दम पर पूरी दुनिया में इस्लामी राज स्थापित करने और यहूदियों का नाश करने की बात करता हुआ नजर आ रहा है. इस इस्लामिक स्कॉलर का नाम डॉक्टर मोहम्मद अफीफ शाहिद बताया जा रहा है. डॉक्टर शाहिद पेशे से एक डेंटिस्ट हैं.    

भड़काऊ बयान देने के लिए जाना जाता है शाहिद 
गौरतलब है कि डॉक्टर शाहिद ने यह बयान फिलिस्तीन के तुल्कर्म शहर के पास एक मस्जिद में दिया था. हालांकि बताया जा रहा है कि यह पहला मामला नहीं है, जब डॉ. शाहिद इस तरह के भड़काऊ बयान दे रहे हैं. इससे पहले भी वह कई तरह के भड़काऊ तकरीके दे चके हैं. मस्जिद में डॉक्टर शाहिद वहां बैठे नमाजियों को खिताब करते हुए एक मुस्लिम आर्मी बनाने की बात कर रहे हैं. डॉक्टर शाहिद ने इस्लाम की पवित्र किताब कुरान की आयतों का हवाला देते हुए कह रहे हैं कि इस्लाम फैलाने के लिए गैर मुसलमानों को मारना गलत नहीं है. 

फिलिस्तीन के एक-एक इंच पर हमारा कब्जा होगा 
डॉक्टर शाहिद ने कहा कि हमारा मकसद पूरी दुनिया में इस्लाम को  फैलाना है. हम एक आर्मी बनाएंगे और उन सभी से लड़ेंगे जो अल्लाह पर आस्था नहीं रखते हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम तब तक इस लड़ाई को जारी रखेंगे जब तब यह संघर्ष खत्म नहीं हो जाएगा. डॉक्टर शाहिद ने आगे कहा कि एक से ज्यादा देवताओं और ईश्वर पर आस्था रखने वाले लोगों को हम खत्म करेंगे. डॉक्टर शाहिद ने वीडियो में कहा था कि हमें फिलिस्तीन से निकाल दिया गया था. अब फिलिस्तीन के एक-एक इंच पर हमारा कब्जा होगा. 

मुसलमानों का एक दिन पूरी दुनिया पर राज होगा 
डॉक्टर शाहिद वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि दुनिया में मुसलमानों ने कभी पर्शियन और बैजेंटाइन साम्राज्यों पर शासन करने के लिए हमला किया था और इस्लाम का परचम लहराया था.  डॉक्टर शाहिद ने कहा कि फिलिस्तीन को वो ही लोग आजाद करा पाएंगे, जो हथियार उठाएंगे और इजरायल में सभी यहूदियों का नाश करेंगे. डॉक्टर शाहिद ने अपने खिताब में आगे कहा कि मुसलमानों का एक ऐसा खलीफा जल्द ही उभरेगा जिसका पूरी दुनिया पर राज होगा.
 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news