Advertisement
photoDetails0hindi

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखी यह बात

वॉशिंगटनः डोनाल्ड ट्रंप की छोटी बेटी टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) ने अपनी सगाई (Engagement) का ऐलान किया है. टिफनी ने मंगल के रोज़ व्हाइट हाउस में अपने पिता के राष्ट्रपति के तौर पर आखिरी दिन माइकल बुलोस (Michael Boulos) से सगाई की. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी.

1/5

ट्रंप की बेटी टिफनी ने माइकल बुलोस (Michael Boulos) के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'व्हाइट हाउस में तारीखी मौकों का जश्न मनाने और अपने परिवार के साथ यहां यादगार बनाने का एक सम्मान रहा है लेकिन मेरे मंगेतर माइकल के साथ सगाई से ज्यादा खास नहीं. फीलिंग ब्लेस्ड और नेक्स चैप्टर लिए उत्साहित महसूस कर रही हूं.'

यह भी पढ़ें: ट्रम्प के ऐसे फैसले जिनपर हुआ जमकर विवाद, हर दिन बोले 12 झूठ, पढ़ें पूरी खबर

2/5

टिफनी ट्रंप के मंगेतर माइकल बुलोस ने भी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्यार के साथ सगाई की. एक साथ हम नेक्स्ट चैप्टर का इंतजार कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: मिलिए JOE Biden की टीम में शामिल होने वाले 20 भारतवंशियों से, पहली बार हुआ ऐसा

3/5

27 साल की टिफनी ट्रंप डोनाल्ड ट्रंप और उनकी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स की इकलौती औलाद हैं. उन्होंने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी के लॉ स्कूल से ग्रेजुएशन किया है.

4/5

वहीं अगर टिफनी के मंगेतर माइकल बुलोस (Michael Boulos) की उम्र 23 साल है. माइकल नाइजीरियाई उद्योगपति के बेटे हैं. नाइजीरिया के लागोस से शुरुआती पढ़ाई करने के बाद उन्होंने अपना ग्रेजुएशन लंदन से किया है. लंदन में ही माइकल और टिफनी की पहली मुलाकात हुई थी.

5/5

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के 5 बच्चे हैं. ट्रंप की मौजूदा पत्नी मेलानिया ट्रंप से 14 साल का बेटा बैरन है, जबकि पहली पत्नी इवाना ट्रंप से डोनाल्ड ट्रंप जूनियर (43), इवांका (39) और एरिक ( 37) तीन बच्चे हैं.