Advertisement
photoDetails0hindi

बॉयफ्रेंड संग भागी लड़की, परिवार ने धोखे से वापस बुलाया, लड़के का Rape के बाद किया Murder

तुर्की में एक दिल दहना देने वाली वारदात सामने आई है. यहां कमान जिले में एक महिला और उसके ब्वॉयफ्रेंड को सिर्फ इसलिए बेरहमी से कत्ल कर दिया गया क्योंकि लड़की ने चचेरे भाई से शादी करने से इनकार कर दिया था. लड़की की चाहती थी कि उसकी शादी उसके ब्वॉयफ्रेंड से हो लेकिन घर वाले इस बात के खिलाफ थे. 

1/6

जानकारी के मुताबिक 24 साल की विल्दन इंस अपने 25 साल के ब्वॉयफ्रेंड उस्मान सिलिक से शादी करने चाहती थी. लड़की के घरवाले चाहते थे कि लड़की अपने चचेरे भाई से शादी करे लेकिन लड़की इसके लिए राज़ी नहीं हुई. जिसके बाद करीब दो महीने पहले वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर छोड़कर चली गई. 

2/6

दोनों के भाग जाने के बाद घर वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी लेकिन वे कहीं नहीं मिले. जिसके बाद नए साल के मौके पर वे दोनों एक New Year Party में शामिल होने के लिए गए. 

3/6

जिसके बाद लड़की के घर वालों ने दोनों से घर पर आने के लिए और यह भी यकीन दिलाया कि हमसे आकर सुलह कर लें, हम उन्हें माफ कर देंगे. जिसके बाद दोनों ही घर वापस चले गए. लेकिन जैसे ही वे दोनों घर पहुंचे तो वहां माहौल कुछ और था. बताया जा रहा है कि विल्दन इंस को बाथरूम में ले जाया गा और चाकू से उसका कत्ल कर दिया गया. 

4/6

उसके बाद उसके ब्वॉयफ्रेंड को नंगा कर रेप किया गया और उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया. दोनों के कत्ल के बाद उनकी लाशों को गांव के बाहर दफ्तना दिया.

5/6

वहीं लड़के का ब्वॉयफ्रेंड जब काफी दिनों तक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की पहला शक उसकी गर्लफ्रेंड के घर वालों पर ही हुआ. 

6/6

शक की बिना पर पुलिस ने उसके घर वालों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि लड़की के परिवार वालों ने जुर्म कुबूल कर लिया है.