Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1616036
photoDetails0hindi

Photos: ये हैं मुस्लिम देशों की सबसे खूबरत एक्ट्रेस, हुस्न से बना देती हैं दीवाना

Muslim Actress: दुनियाभर में कई मुस्लिम देश हैं. इन देशों में कई खूबसूरत अदाकारा है. ये अदाकाराएं बेहतरीन अदाकारी करती हैं. साथ ही ये मुस्लिम एक्ट्रेस अपने रूप से लोगों को दीवाना बना देती है. इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि वो कौन सी मुस्लिम देशों की एक्ट्रेस हैं जो काफी खूबसूरत हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. 

माहिरा खान

1/6
माहिरा खान

माहिरा खान महिरा खान पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार होती हैं. उन्होंने भारत में शुहरुख खान के साथ फिल्म में काम किया है. वह रईस फिल्म में किंग खान के साथ नजर आईं थीं. माहिरा पाकिस्तान की सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेस हैं.

साइरिन अब्देलनौर

2/6
साइरिन अब्देलनौर

साइरिन अब्देलनौर  साइरिन अब्देलनौर अदाकारा होने के साथ-साथ संगीतकार हैं. वह मिडिल ईस्ट यानी सऊदी, अरब, दुबई और कतर में सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. उनका ताल्लुक लेबनान से है. वह मॉडल भी हैं. 

नसरीन तफेश

3/6
नसरीन तफेश

नसरीन तफेश नसरीन तफेश सीरिया में पैदा हुई थीं. वह लेखक और शायर यूसुफ तफेस की बेटी हैं. नसरीन तफेश एक फिलिस्तीनी अदाकारा हैं. वह अदाकार होने के साथ ही सिंगर भी हैं.

रावण बिन हुसैन

4/6
रावण बिन हुसैन

रावण बिन हुसैन रावण बिन हुसैन का ताल्लुक मुस्लिम देश कुवैत से है. वह मॉडल और ब्यूटी ब्लॉगर भी हैं. 

दीना सिहाबी

5/6
दीना सिहाबी

दीना सिहाबी दीना सिहाबी का सऊदी अरब की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होती हैं. वह अमेरिका में काम करती हैं. वह सऊदी अरब में ही पललीं बढ़ीं. उनके मां-बात सऊदी और यूरोप से हैं.

जरीन खान

6/6
जरीन खान

जरीन खान जरीन खान का ताल्लुक भारत से है लेकिन वह सबसे ज्यादा खूबसूरत मुस्लिम एक्ट्रेस मानी जाती हैं. वह एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं.