Taslima Nasreen ने Moeen Ali पर दिया विवादिन बयान, लोगों ने लगाई जमकर लताड़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam879638

Taslima Nasreen ने Moeen Ali पर दिया विवादिन बयान, लोगों ने लगाई जमकर लताड़

पुलकित सिंह नाम के एक यूजर ने कहा, 'किस बुनियाद पर आतंकवादी कहा, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने दाढ़ी रखी है या कि वह (मोईन अली) पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटर है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बांग्लादेश की लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने इंग्लैंड के क्रिकेटर मोईन अली (Moeen Ali) को लेकर एक विवादित बयान दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने Taslima Nasreen को जमकर लताड़ लगाई है.

क्या कहा था तस्लीमा नसरीन ने
तस्लीमा नसरीन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा था, 'मोईन अली अगर क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो वह सीरिया जाकर ISIS से जुड़ जाते.'

fallback

चंद दिन पहले ही मोईन अली ने चेन्नेई सुपरकिंग्स की जर्सी पर लगे बीयर के लोगो को हटाने की मांग की थी, जिसके संदर्भ में तस्लीमा नसरीन ने ये ट्वीट किया था. उसके बाद मोईन अली के फैंस ने तस्लीमा नसरीन को जमकर लताड़ लगाई है और तस्लीमा नसरीन के कमेंट को गैर मुनासिब करार दिया है.

यह भी पढ़ें: कभी पूर्वांचल में Mukhtar Ansari की बोलती थी तूती, जेल में रहे या बाहर जीतता रहा चुनाव

पुलकित सिंह नाम के एक यूजर ने कहा, 'किस बुनियाद पर आतंकवादी कहा, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने दाढ़ी रखी है या कि वह (मोईन अली) पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटर है.'

एक दूसरे यूजर ने कहा, 'आप किस आधार पर यह दावा कर रही हैं या यह सिर्फ आपका अवलोकन है?'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के इन शहरों से गहरा नाता रखते हैं भगवान श्री राम के दोनों बेटे लव और कुश

गौरतलब है कि मोईन अली को चेन्नेई सुपरकिंग्स ने 2021 के IPL के लिए 7 करोड़ में खरीदा है.  इससे पहले वह RCB हिस्सा थे. लेकिन अब मोईन अली IPL के 14वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: PNB JOBS: पंजाब नेशनल बैंक में निकली नौकरी का शानदार मौका, अनपढ़ भी कर सकते अप्लाई

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news