Kabul: अफगानिस्तान में फंसे लोगों को निकालने गया विमान हाई जैक, ले गए ईरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam971755

Kabul: अफगानिस्तान में फंसे लोगों को निकालने गया विमान हाई जैक, ले गए ईरान

यूक्रेन के उप विदेश मंत्री येवगेनी येनिन ने दी है. उन्होंने बताया कि यूक्रेन का विमान अपने शहरियों को निकालने के लिए काबुल पहुंचा था जिसे नामालूम लोगों ने हाई जैक कर लिया है

File Photo

काबुल: अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा होने के बाद वहां के हालात बहुत बुरे हो चुके हैं. इसीलिए लगभग सभी देश अपने शहरियों को अफगानिस्तान से बाहर निकाल रहे हैं. भारत में इस दिशा में सख्ती से काम ले रहा है. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि काबुल में यूक्रेन के विमान को हाईजैक (Ukrainian Plane Hijacked) किया गया है और उसे ईरान ले जाया गया है.

यूक्रेन के उप विदेश मंत्री येवगेनी येनिन ने दी है. उन्होंने बताया कि यूक्रेन का विमान अपने शहरियों को निकालने के लिए काबुल पहुंचा था जिसे नामालूम लोगों ने हाई जैक कर लिया है. उन्होंने आगे बताया कि यूक्रेनी लोगों को एयरलिफ्ट करने के बजाय विमान में सवार कुछ लोग इसे ईरान ले गए. हमारे तीन अन्य एयरलिफ्ट प्रयास सफल नहीं हो पाए, क्योंकि हमारे लोग एयरपोर्ट तक नहीं पहुंच पाए.

हालांकि, उप विदेश मंत्री ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि विमान को क्या हुआ या क्या कीव इस विमान को वापस लाने की कोशिश करेगा.

खबर अपडेट की जा रही है....

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news