Bollywood News Live: गोविंदा के गाने पर तृप्ति-राजकुमार ने लगाए ठुमके, अध्ययन सुमन ने कंगना के राजनीति करियर पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12227984

Bollywood News Live: गोविंदा के गाने पर तृप्ति-राजकुमार ने लगाए ठुमके, अध्ययन सुमन ने कंगना के राजनीति करियर पर कही ये बात

Bollywood News in Hindi Live: बाबिल खान का दिल छू लेने वाला जेस्चर सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर एक जरुरतमंद शख्स की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम ने ISL सेमीफाइनल जीत लिया है, जिसके बाद एक्टर ने अपनी पत्नी आलिया भटट् के साथ विक्टरी लैप लिया.

 

बॉलीवुड लेटेस्ट अपडेट
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपने एक जेस्चर से इंटरनेट पर दिल जीत रहे हैं. युवा अभिनेता को पालघर जिले के जव्हार तालुका में जल संकट से निपटने के लिए एक यूट्यूबर प्रेम कुमार को 50,000 रुपये का दान देते हुए कैमरे में कैद किया गया. सोशल मीडिया पर बाबिल का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उनकी फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी ने सोमवार को सेमीफाइनल के दूसरे चरण में एफसी गोवा के खिलाफ जीत के बाद इंडियन सुपर लीग (ISL) के फाइनल में पहुंच गई. मैच के बाद रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ मैदान पर विक्ट्री लैप ली और अपनी टीम की जीत का जश्न मनाया. 

30 April 2024
22:29 PM

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज, बर्थडे के कुछ दिनों बाद हसबैंड-बेटे संग करती दिखीं सेलिब्रेट

Anupamaa Aka Rupali Ganguly: 'अनुपमा' शो का हिस्सा बनने के बाद से रुपाली गांगुली बहुत फेमस हो गई हैं. उन्होंने अपने काम से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है. कुछ देर पहले रुपाली गांगुली को स्पॉट किया गया. इस दौरान वो स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं. साथ ही उनके साथ बेटे और हसबैंड भी दिखाई दिए. तीनों एक साथ बहुत कमाल के नजर आए. आप भी देखें पूरे परिवार की दिलकश तस्वीरें.

20:33 PM

अनारकली सूट और नेकलेस पहन अप्सरा सी नजर आईं करिश्मा कपूर , फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

karisma kapoor: करिश्मा कपूर को जब भी देखा जाता है, वो बहुत खूबसूरत दिखती है. हर बार एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देख फैंस इंप्रेस हो जाते हैं. कुछ देर पहले करिश्मा ने एक बार फिर फैंस के साथ दिलकश तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों में वो अनारकली सूट पहन किसी अप्सरा जैसी नजर आ रही हैं. उनका कंप्लीट लुक बहुत सुंदर दिख रहा है. देखें करिश्मा की तस्वीरें.

19:40 PM

Bhojpuri Song: 'बावरिया' गाने ने रिलीज के साथ ही मचाई धूम, माही-अक्षत का रोमांस देख फैंस इंप्रेस

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. कुछ घंटे पहले रिलीज हुआ 'बावरिया' भोजपुरी गाना भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है.

17:16 PM

प्रीमियर से एक दिन पहले 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का म्यूजिक एल्बम रिलीज, खुशी से झूमे फैंस

Heeramandi The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का म्यूजिक एल्बम रिलीज हो गया है. सीरीज का कल प्रीमियर होगा.

17:09 PM

कभी कंगना रनौत के साथ थी तीखी तकरार, अब अध्ययन सुमन के बदले सुर, बोले- राजनीति में वह अच्छा करेंगी

Adhyayan Suman: एक समय था जब अध्ययन सुमन और कंगना रनौत एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिनका साल 2009 में ब्रेकअप हो गया था. वहीं, अब सालों बाद अध्ययन ने एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्तों लेकर उनके राजनीति करियर को लेकर खुलकर बात की. 

fallback

 

16:32 PM

युजवेंद्र चहल को T20 World Cup 2024 स्क्वॉयड में मिली जगह, वाइफ धनश्री वर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं

Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल की टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में वापसी हो गई है. इसके बाद धनश्री वर्मा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

16:29 PM

इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद क्या करीना कपूर संग नजर आएंगे इब्राहिम? जल्द ही साथ में करेंगे शूट

Kareena Kapoor Khan: सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने फाइनली अपना इंस्टाग्राम डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इसी बीच करीना ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ शेयर किया है. 

fallback

 

15:48 PM

राज कपूर का गुस्सा हुआ करता था बहुत खराब, जब निर्माता अनीस बज्मी को एक गलती की मिली था ऐसी सजा

Bollywood Retro: हिंदी सिनेमा का जाना-माना नाम राज कपूर... जो अपने अभिनय के साथ-साथ अपने निर्देशन और भयंकर गुस्से के लिए जाने जाते थे. बताया जाता था कि उनके गुस्से के आगे अच्छे-अच्छे खड़े नहीं हो पाते थे. ऐसा ही कुछ फिल्म निर्माता अनीस बज्मी के साथ भी हुआ था, जब उनको एक्टर के गुस्से का सामना करना पड़ा था. 

fallback

 

15:11 PM

Interview: सुबह स्कूल, सेट पर ट्यूशन और रात 2 बजे तक शूटिंग, अनुष्का सेन ने खुद के दम पर तय किया कोरिया तक का सफर

Anushka Sen Interview: एक्ट्रेस अनुष्का सेना इन दिनों 'दिल दोस्ती डिलेमा' को लेकर चर्चा में हैं. 'अस्मारा' के किरदार में उन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच 'जी न्यूज' के साथ अनुष्का सेन ने खास बातचीत की.जहां उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स, फैमिली और कामकाज को लेकर रिएक्ट किया है. पढ़िए अनुष्का सेन का इंटरव्यू.

15:04 PM

पहाड़ों पर मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस का डांस देख फैंस फिदा, देखें वायरल Video

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल इन दिनों पहाड़ों में छुट्टियां मना रही हैं. ऐसे में वो लगातार फैंस के साथ लगातार फोटोज और वीडियोज भी शेयर कर रही हैं.

14:51 PM

जब नागा चैतन्य ने रिलेशनशिप में खुद को बताया था 'टू टाइमर', अब VIDEO हो रहा वायरल 

Naga Chaitanya: नागा चैतन्य का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नागा चैतन्य खुद को 'टू टाइमर' बता रहे हैं. नागा चैतन्य ने खुद को 'टू टाइमर' बताते हुए कहा कि जिंदगी में सबकुछ एक्सपीरिएंस करना चाहिए.

fallback

13:38 PM

मुश्किल वक्त को याद कर छलके सनी देओल और बॉबी देओल की आंखों से आंसू, कपिल का भी गया चेहरा
The Great Indian Kapil Show Sunny-Bobby Deol: द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रोमो सामने आ चुका है. इस बार शो में देओल परिवार के दोनों लाडले आने वाले हैं. बॉबी देओल और सनी देओल प्रोमो में करियर और मुश्किल वक्त पर बात भी करते दिख रहे हैं. जहां दोनों की आंखों से आंसू भी छलक उठते हैं.

12:42 PM

44 साल की उम्र में 'नामकरण' एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ढा रहीं कहर, कैजुअल लुक में कर दिया सबको फेल
Barkha Bisht latest Photos: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को भला कौन नहीं जानता है. मगर अब नया लुक उनका देख आप उनसे दोगुना प्यार करने लगेंगे. चलिए आपको बरखा बिष्ट की लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं. हाल में ही वह फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं. जहां उनका प्यारा और स्टाइलिश लुक देखने को मिला.

12:15 PM

ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं वाइफ नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा ने भी किया पिता को याद
Rishi Kapoor 4th Death Anniversary: ऋषि कपूर को गुजरे चार साल हो गए हैं. 30 अप्रैल को एक्टर की पुण्यतिथि होती है. ऐसे में पत्नी नीतू कपूर ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया. तो वहीं बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी पिता को याद किया. चलिए दिखाते हैं पोस्ट.

12:12 PM

जिसे ढूंढ रहे थे सैफ अली खान 'वो लड़की है कहां...' वाली सोनाली कुलकर्णी का कितना बदल गया लुक; देखें तस्वीरें

Sonali Kulkarni Look Changed: कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकीं सोनाली कुलकर्णी हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनीं. जहां से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का लुक एक दम बदला हुआ नजर आ रहा है. 

fallback

 

12:10 PM

करीना कपूर के नक्शेकदम पर इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम डेब्यू, पलक तिवारी समेत इन 41 लोगों को किया फॉलो

Ibrahim Ali Khan Instagram Debut: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के बेटे का इंस्टग्राम डेब्यू हो चुका है. जहां वह करीना कपूर के नक्शेकदम पर दिखे हैं. दरअसल जब चार साल पहले उन्होंने डेब्यू किया था तो उनका भी अंदाज कुछ ऐसा ही था. आइए बताते हैं इंस्टाग्राम पर इब्राहिम किस-किसको फॉलो करते हैं.

11:34 AM

जिम्मी शेरगिल को गुलजार की 'माचिस' के लिए मिले थे इतने हजार? 'मोहब्बतें' तक लेते थे पेरेंट्स से पैसे 

Jimmy Sheirgill: जिमी शेरगिल को याद है कि जब तक उन्हें आदित्य चोपड़ा की मोहब्बतें में कास्ट नहीं किया गया, तब तक उन्होंने अपने माता-पिता से पैसे लिए थे। एक्टर ने बताया कि गुलजार की माचिस के लिए उन्हें कितनी फीस मिली थी.

fallback

10:57 AM

बहन परिणीति चोपड़ा संग अनबन के रूमर्स पर आया मन्नारा चोपड़ा का रिएक्शन, बोलीं- 'उनके साथ मेरे संबंध...'

Mannara Chopra On Rift With Parineeti Chopra: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की सेकेंड रनअप रहीं मन्नारा चोपड़ा बॉलीवुड की फेमस और टॉप एक्ट्रेसेस परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. मन्नारा की मां परिणीति और प्रियंका के पिता की बहन हैं. 

fallback

 

10:56 AM

गुरुचरण सिंह की डिप्रेशन की खबरों पर ऑन स्क्रीन बेटे का रिएक्शन, बोले- 'मुझे अब भी विश्वास...' 

TMKOC Gurucharan Singh Missing Case: टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी के बेटे जूनियर सोढ़ी का किरदार निभाने वाले समय शाह ने बताया कि गुरुचरण सिंह के साथ आखिरी बार उनकी मुलाकात दिलीप जोशी के बेटे के शादी के रिसेप्शन में हुई थी. 

 

fallback

10:10 AM

शाहरुख खान की इस विश पर कमल हासन का आया ऐसा रिएक्शन, बोले- 'मैं संन्यासी बनने की कोशिश कर रहा...'

Kamal Hassan On Shah Rukh Khan: कमल हासन ने हाल ही में अपनी बेटी श्रुति हासन के साथ एक बातचीत के दौरान अपनी विश लिस्ट के साथ-साथ शाहरुख खान की विश लिस्ट की बात की. साथ ही एक्टर ने उनकी एक विश पर अपना रिएक्शन जाहिर करते हुए कहा कि इसका अंत कहां है? 

fallback

 

09:35 AM

Ranbir Kapoor की टीम ने जीता ISL सेमीफाइनल, पत्नी आलिया के लिया विक्ट्री लैप; VIDEO

Ranbir Kapoor Mumbai City FC: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी ने सोमवार, 29 अप्रैल को आईएसएल 2023-24 सीजन के फाइनल में अपनी जगह बना ली है. अपनी टीम की इस बड़ी जीत के बाद रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया भट्ट के साथ मैदान का विक्ट्री लैप लिया.

fallback

09:10 AM

दो साल बाद ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, CCTV फुटेज देख बोलें- 'मेरे बेटों की तरह है...'

Shah Rukh Khan: कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए पिछले मैच में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच एक खास बातचीत हुई. हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने ऋषभ पंत के साथ हुई बातचीत और उनके एक्सीडेंट के बारे में खुलकर बात की.

fallback

 

08:37 AM

इरफान खान के बेटे बाबिल ने एयरपोर्ट पर की 50 हजार रुपये की मदद, वायरल VIDEO पर हो रही तारीफ 

Babil Khan's heartwarming gesture: बाबिल खान का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबिल एयरपोर्ट पर एक शख्स को 50 हजार रुपये की मदद कर रहे हैं.

fallback

08:36 AM

थोड़ी घबराहट और स्माइल लिए जब आरती ने नए सफर के लिए बढ़ाए कदम; शेयर किया वेडिंग का खूबसूरत VIDEO

Arti Singh Wedding Video: टीवी एक्ट्रेस और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए हैं. शादी के 4 दिन बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

07:08 AM

Broken News 2 Premiere: ग्रे स्कर्ट-टॉप में श्रिया पिलगांवकर, फैशन गेम में सोनाली बेंद्रे ने मारी बाजी 

Broken News 2 Premiere: जी5 की वेब सीरीज 'ब्रोकन न्यूज' सीजन 2 की स्ट्रीमिंग 3 मई से होने जा रही है. स्ट्रीमिंग से पहले शो का एक प्रीमियर रखा गया, जिसमें शो की स्टारकास्ट के साथ-साथ कई सितारों ने हिस्सा लिया. श्रिया पिलगांवकर, अहाना कुमार, सुचित्रा पिल्लई, शुमोना चक्रवर्ती, सोनाली कुलकर्णी, कीर्ति कुल्हारी जैसी कई एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर अपना फैशन सेंस दिखाया, लेकिन बाजी सोनाली बेंद्रे मारकर ले गईं.

fallback

06:40 AM

Mufasa Teaser: 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर आउट, फिल्म 20 दिसंबर को आ रही सिनेमाघरों में 

Mufasa Teaser OUT: डिज्नी ने इंस्टाग्राम पर 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर जारी कर दिया है. टीजर को जारी करते हुए पोस्ट पर कैप्शन दिया गया है, "एक शेर जो हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देगा. 'मुफासा: द लायन किंग', 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में.''

 

fallback

06:39 AM

बेटे की मौत के बारे में याद कर रो पड़े शेखर सुमन, बोले- 'पूरी रात उसके शरीर के पास...' 

Shekhar Suman on His Son's Death: शेखर सुमन ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने बड़े आयुष की रेयर बीमारी एंडोमायोकार्डियल फाइब्रोसिस (EMF) और उसके निधन का जिक्र किया. बेटे को याद कर शेखर सुमन भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. बता दें कि आयुष महज 11 वर्ष के थे, जब उनका निधन हो गया था.

fallback

Trending news