लंदन ओलंपिक को पहले और आखिरी की तरह देख रहा हूं : अमित
Advertisement

लंदन ओलंपिक को पहले और आखिरी की तरह देख रहा हूं : अमित

लंदन ओलंपिक के लिये अपने क्वालीफिकेशन पर अभी भी हैरान भारतीय कुश्ती दल के सबसे युवा सदस्य अमित कुमार दहिया ने कहा कि वह इसे अपने पहले और आखिरी ओलंपिक की तरह देख रहे हैं ।

नई दिल्ली : लंदन ओलंपिक के लिये अपने क्वालीफिकेशन पर अभी भी हैरान भारतीय कुश्ती दल के सबसे युवा सदस्य अमित कुमार दहिया ने कहा कि वह इसे अपने पहले और आखिरी ओलंपिक की तरह देख रहे हैं ।
अमित ने कहा, मैने खुद को 2016 ओलंपिक के लिये तैयार किया था । मैने कभी नहीं सोचा था कि मैं 2012 ओलंपिक खेलूंगा । फिलहाल मैं ओलंपिक से आगे की नहीं सोच रहा हूं । मैं लंदन खेलों को अपने पहले और आखिरी ओलंपिक की तरह ले रहा हूं । मैं अपना शत प्रतिशत योगदान दूंगा ।’’ उन्नीस बरस के इस पहलवान ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हैं ।
उन्होंने कहा ,मुझे यकीन है कि मैं देश के लिये अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा । यदि मेरा हालिया रिकार्ड देखें तो मैने साल की शुरूआत में अमेरिका में स्वर्ण पदक जीता । एशियाई चैम्पियनशिप में कांस्य और एशियाई क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीता । मुझे यकीन है कि मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं । भारतीय कुश्ती दल के साथ अमित आज बेलारूस रवाना होगा जहां अ5यास सह अनुकूलन शिविर में भाग लेना है । (एजेंसी)

Trending news