Alia Bhatt Baby: आलिया-रणबीर के लिए लकी साबित होगी बेटी, पंडित से जानें बड़ी होकर करेंगी क्‍या काम?
Advertisement

Alia Bhatt Baby: आलिया-रणबीर के लिए लकी साबित होगी बेटी, पंडित से जानें बड़ी होकर करेंगी क्‍या काम?

Alia Bhatt Baby News: मशहूर फिल्‍म स्‍टार आलिया भट्ट ने आज दोपहर करीब 12 बजे बेटी को जन्‍म दिया है. ज्‍योतिष के अनुसार बेटी अपने पैरेंट्स आलिया-रणबीर के लिए बेहद लकी साबित होगी. 

फाइल फोटो

Alia Bhatt's Baby Girl: बॉलीवुड स्‍टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. 6 नवंबर 2022, रविवार को रेवती नक्षत्र में जन्‍मी आलिया-रणबीर की बेटी उन दोनों के लिए बहुत लकी साबित होगी. महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य वेदाश्वपति आलोक अवस्‍थी से जानते हैं कि आलिया भट्ट की बेटी किस क्षेत्र में अपना करियर बनाएगी और उसका भविष्‍य कैसा हो सकता है. 

राहु देगा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपार शोहरत 

ज्‍योतिष के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे जन्‍मी आलिया की बेटी की किस्‍मत के सितारे बुलंद रहेंगे. आलिया की बेटी का जन्‍म रेवती नक्षत्र में हुआ है और राहु कन्‍या नवांश में हैं, वहीं शुक्र अपनी ही राशि तुला में हैं. चूंकि ग्‍लैमर वर्ल्‍ड राहु से जुड़ा हुआ है. लिहाजा इस बात के पूरे चांसेज हैं कि आलिया भट्ट की बेटी अपने माता-पिता की तरह फिल्‍म इण्‍डस्‍ट्री में करियर बनाएंगी. इतना ही नहीं वे फिल्‍मों में जमकर नाम भी कमाएंगी. आलिया की बेटी अपनी मां की तरह बिजनेस वूमन भी बनेंगी. हालांकि उनमें पिता रणबीर की तरह इमोशनल और सेंसेटिव होने की क्‍वालिटी भी रहेगी. 

मांगलिक है आलिया की बेटी 

आलिया भट्ट की बेटी की कुंडली में धनु लग्‍न और मंगल सप्‍तम में होने के कारण मांगलिक योग भी बन रहा है. ऐसे में वह स्‍वभाव से क्रोधी भी हो सकती है और अपने तेज स्‍वभाव के कारण भी हमेशा न्‍यूज में रहेगी. इसके अलावा जन्‍म मूलांक 6 है, जिसके स्‍वामी शुक्र हैं, जो अपनी ही राशि तुला में मौजूद हैं. इसलिए आलिया की बेटी अपने लव अफेयर्स के कारण भी चर्चा में रहेगी. 

आलिया-रणबीर की किस्‍मत चमकाएगी बेटी 

आलिया और रणबीर की बेटी उन विशेष बच्‍चों में शुमार रहेगी जो अपने माता-पिता के लिए बहुत भाग्‍यशाली साबित होते हैं. ज्‍योतिषाचार्य के मुताबिक आलिया और रणबीर के करियर में 2029 से जबरदस्‍त उछाल आ सकता है, जिसके पीछे वजह उनकी बेटी रहेगी. 
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news