Baba Vanga 2023 Prediction: कंपा देगी तीसरे विश्‍वयुद्ध की ये भविष्‍यवाणी! सच होने में बाकी हैं बस इतने दिन
Advertisement
trendingNow11416785

Baba Vanga 2023 Prediction: कंपा देगी तीसरे विश्‍वयुद्ध की ये भविष्‍यवाणी! सच होने में बाकी हैं बस इतने दिन

Baba Vanga Prediction list 2023: रूस-यूक्रेन के कारण दुनिया के कई देशों के बीच तनातनी का माहौल है. इससे तीसरे विश्‍वयुद्ध की आशंका पैदा हो गई है. बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी इस आशंका को मजबूत करती है. 

फाइल फोटो

Third World War in 2023 : रूस और यूक्रेन की जंग ने दुनिया में तीसरे विश्‍वयुद्ध का खतरा पैदा कर दिया है. पूरे देश 2 गुटों में बंट गए हैं. अब तक कई जानें जा चुकी हैं, शहर के शहर तबाह हो गए हैं. लेकिन इन हालातों की भविष्‍यवाणी कई साल पहले मशहूर भविष्‍यवेत्‍ता बाबा वेंगा ने कर दी थी. बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी की मानें तो ये हालात तीसरा विश्‍वयुद्ध करवा सकते हैं. जाहिर है 2 विश्‍वयुद्धों से हुई तबाही के बाद तीसरे विश्‍वयुद्ध की कल्‍पना भी डराने वाली है क्‍योंकि पुतिन की ओर से परमाणु बम के उपयोग की धमकी मानव जाति के लिए विनाशक साबित हो सकती है. 

2023 में होगा तीसरा विश्‍वयुद्ध?

रूस-यूक्रेन की जंग कई महीनों से चल रही है. इस दौरान दुनिया के कई नेता तीसरे विश्व युद्ध की आशंका जाहिर कर चुके हैं. उधर रूसी राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन भी कई बार परमाणु हमले की धमकी दे चुके हैं. ये स्थितियां बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्‍यवाणी के सच होने की आशंका को बढ़ाती हैं. बाबा वेंगा की ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2023 में तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो सकता है. इतना ही नहीं एक और मशहूर भविष्‍यवेत्‍ता नास्त्रेदमस भी तीसरे विश्‍वयुद्ध की भविष्‍यवाणी कर चुके हैं. 

पूरी दुनिया को भुगतने पड़ेंगे विश्‍वयुद्ध के नतीजे 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि तीसरा विश्व हुआ तो धरती से मानव जाति को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचेगा. हो सकता है कि इंसान ही खत्म हो जाए. एक ओर धरती पर सारी वनस्‍पति के जलकर खत्‍म होने का अंदेशा है तो  दूसरी ओर यह तक आशंका जताई जा रही है कि इस विश्‍वयुद्ध में उपयोग हुए हथियार आसमान में तैर रही सैटेलाइट्स तक को नष्‍ट कर सकते हैं. दुनिया में न्यूक्लियर विंटर शुरू हो सकता है. ऐसे में धरती पर रहना मुश्किल हो जाएगा. यूट्यूब चैनल 'Why You Wouldn't Survive World War 3' नाम के एक वीडियो में दुनिया के शहरों पर परमाणु बम हमले के असर को दिखाया गया है, जो कंपा देने वाला है. बता दें कि बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियों का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं हैं लेकिन देश-दुनिया को लेकर की गईं उनकी कई भविष्‍यवाणियां अब तक सच साबित हो चुकी हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news