Rashi Parivartan: 8 दिन बाद इन लोगों की होगी बल्ले-बल्ले, 'मंगल' की राशि में जमकर धमाल मचाएगा ये ग्रह!
Advertisement

Rashi Parivartan: 8 दिन बाद इन लोगों की होगी बल्ले-बल्ले, 'मंगल' की राशि में जमकर धमाल मचाएगा ये ग्रह!

Mercury Transit 2023: किसी भी ग्रह का गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ फलदायी साबित होता है. बुध का मेष राशि में प्रवेश कई राशियों को जातकों की किस्मत चमकाने वाला है.

 

फाइल फोटो

Budh Gochar In Mesh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध 31 मार्च 2023 को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि बुध अपनी नीच राशि मीन से निकलकर मंगल की राशि मेष में जाने वाले हैं. बुध के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेग, लेकिन इन 3 राशि वालों को इस दौरान विशेष लाभ होगा.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध का गोचर मेष राशि के जातकों के लग्न भाव में होने जा रहा है. इस गोचर से साहस में वृद्धि होगी. वहीं लोगों के साथ आप मेल-मिलाप कर करेंगे. बैंकिगं और मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय बेहद लाभदायी रहने वाला है. इस दौरान इन्हें विशेष धनलाभ होगा. नौकरी बदलने के लिए ये समय बेहद खास है. इस काम में आपको पूरी सफलता मिलेगी.

कर्क राशि

बता दें कि इस राशि के दसवें घर में बुध का गोचर होने जा रहा है. इसे कर्म का घर माना गया है. बुध के प्रभाव से इन राशि के जातकों को अच्छे परिणामों की प्राप्ति होगी. इतना नहीं, कार्यस्थल पर न सिर्फ काम की सराहना होगी बल्कि नई जिम्मेदारी भी दी जाएगी. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. मां की सेहत इस अवधि में अच्छी रहेगी.

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के तीसरे घर में बुध गोचर करने जा रहे हैं. इसे पराक्रम का भाव माना  जाता है. इस दौरान आप एक धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं, जो कि आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी. इसके साथ ही आपके भाग्य भाव पर बुध की दृष्टि होने से भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. व्यापारी वर्ग के लिए भी ये समय शुभ रहेगा. वहीं, अगर निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

 

 

Trending news