5 दिन बाद खुलेंगे इन राशि वालों के भाग्‍य, 'बुध' देंगे नई नौकरी, प्रमोशन-पैसा!
Advertisement
trendingNow11744396

5 दिन बाद खुलेंगे इन राशि वालों के भाग्‍य, 'बुध' देंगे नई नौकरी, प्रमोशन-पैसा!

Budh Gochar 2023 in Mithun: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार बुध ग्रह 24 जून 2023 को राशि परिवर्तन करके स्‍वराशि मिथुन में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध का गोचर लोगों के करियर और आर्थिक स्थिति पर बड़ा प्रभाव डालेगा. 

5 दिन बाद खुलेंगे इन राशि वालों के भाग्‍य, 'बुध' देंगे नई नौकरी, प्रमोशन-पैसा!

Budh ka rashi parivartan 2023 in Mithun: ज्योतिष में बुध को धन, व्‍यापार, बुद्धि, तर्क, संवाद का कारक ग्रह माना गया है. इसलिए बुध की स्थिति में परिवर्तन सभी राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालता है. हाल ही में बुध अस्‍त हुए हैं और अब अस्‍त स्थिति में ही बुध गोचर करके मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. बुध मिथुन राशि के स्‍वामी हैं और 24 जून 2023 को मिथुन में प्रवेश करेंगे. 

ग्रहों के राजकुमार बुध का अपनी ही राशि मिथुन में गोचर करना सभी 12 राशि वालों के करियर, आर्थिक स्थिति, वाणी और बुद्धि पर बड़ा असर डालेगा. वहीं बुध का गोचर कुछ राशि वालों के करियर और आर्थिक स्थिति में बड़ा उछाल देगा. आइए जानते हैं कि बुध गोचर किन राशि वालों को शुभ फल देगा. 

बुध गोचर देगा इन राशि वालों को तरक्‍की-पैसा 

वृषभ राशि : बुध का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देगा. बुध आपको अचानक धन लाभ कराएंगे. अटका हुआ पैसा मिलेगा. नौकरी करने वालों को तरक्‍की मिलेगी. पदोन्‍नति होगी, वेतन में बढ़ोतरी होगी. नई नौकरी जॉइन कर सकते हैं. व्‍यापार करने वालों को भी लाभ होगा. विशेषतौर पर जिन लोगों का काम वाणी या लेखन से जुड़ा है, उनके लिए यह समय विशेष शुभ रहेगा. 

कन्या राशि : बुध का गोचर कन्‍या राशि वालों को करियर और आर्थिक मामलों में बहुत अच्‍छे नतीजे देगा. आप करियर में बड़ी तरक्‍की पा सकते हैं. जिस पद, सैलरी, नई नौकरी का इंतजार आप लंबे समय से कर रहे थे, वो आपको अब मिल सकता है. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. 

कुंभ राशि : बुध का गोचर कुंभ राशि वालों को कई समस्‍याओं, तनाव से राहत देगा. कह सकते हैं कि आपके जीवन में अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. अध्यात्म, मीडिया, प्रवचन आदि से जुड़े जातकों को यह समय बड़ी उपलब्धि दिला सकता है. परिवार में खुशी भरा माहौल रहेगा. आपस में प्रेम बढ़ेगा. निवेश से लाभ होगा. जोखिम भरा निवेश भी कुछ हद तक कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news