Budh Uday 2023: बस 8 दिन और...फिर बुध उदित होकर खोल देंगे किस्मत, 3 राशियां बटोरेंगी नोट
Advertisement
trendingNow11763183

Budh Uday 2023: बस 8 दिन और...फिर बुध उदित होकर खोल देंगे किस्मत, 3 राशियां बटोरेंगी नोट

Mercury Uday 2023:  11 जुलाई को बुध के उदित होने के बाद कुछ सेक्टर्स पर असर पड़ेगा.जबकि तीन राशियां ऐसी हैं, जिनको न सिर्फ अचानक धन लाभ होगा बल्कि भाग्योदय के भी योग बन रहे हैं. अब जानिए उन राशियों के बारे में.

Budh Uday 2023: बस 8 दिन और...फिर बुध उदित होकर खोल देंगे किस्मत, 3 राशियां बटोरेंगी नोट

Budh Kab Uday Honge: ग्रहों का समय-समय पर गोचर या राशि परिवर्तन होता रहता है. ज्योतिष के मुताबिक, धरती से लेकर इनका असर हर व्यक्ति पर देखने को मिलता है.इस बीच ज्ञान, बुद्धि, व्यापार, गणित,तर्क के कारक ग्रह बुध कर्क राशि में उदय होने जा रहे हैं. 11 जुलाई को बुध के उदित होने के बाद कुछ सेक्टर्स पर असर पड़ेगा.जबकि तीन राशियां ऐसी हैं, जिनको न सिर्फ अचानक धन लाभ होगा बल्कि भाग्योदय के भी योग बन रहे हैं. अब जानिए उन राशियों के बारे में.

मकर राशि

बुध का उदित होना मकर राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. बुध ग्रह इस राशि से सप्तम भाव में उदित होने जा रहे हैं. वह नवम और छठे भाव के स्वामी हैं. इस कारण मकर राशि वालों के भाग्योदय होने के योग हैं. कोर्ट-कचहरी के मामले में कामयाबी कदम चूम सकती है. शादीशुदा लोगों का जीवन और सुखद होगा. लाइफ पार्टनर को उन्नति मिल सकती है. पार्टनरशिप में लाभ होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी बुध का उदित होना फलदायी सिद्ध होगा. वह इसलिए क्योंकि इनकम भाव में बुध उदित हो रहे हैं.वह कर्मक्षेत्र और लग्न के मालिक हैं. इस अवधि में आपका आत्मविश्वास चरम पर होगा. जो नौकरी की तलाश में हैं, उनको सफलता हासिल होगी. काम और कारोबार में भी उन्नति के योग हैं. कारोबारियों को अच्छे ऑर्डर मिल सकते हैं. इसके अलावा कारोबार में भी विस्तार हो सकता है.

मिथुन राशि

बुध ग्रह का उदित होना मिथुन राशि वालों की भी चांदी करा देगा. धन भाव पर बुध उदित होने जा रहे हैं. ऐसे में आपको अचानक धन प्राप्त होगा. इस अवधि में आपको पैसों से जुड़ी कोई परेशानी नहीं होगी. लटके काम पूरे होंगे. आत्मविश्वास बढ़ा-चढ़ा रहेगा. आपको प्रॉपर्टी और गाड़ी का सुख मिलेगा. जो लोग रियल एस्टेट, जमीन-जायदाद से जुड़े  काम करते हैं, उनको काफी धनलाभ हो सकता है. 

Trending news