Chandrma Mangal Gochar 2023: महालक्ष्‍मी राजयोग खोलेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, 26 फरवरी से भरभराकर बरसेगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11582210

Chandrma Mangal Gochar 2023: महालक्ष्‍मी राजयोग खोलेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, 26 फरवरी से भरभराकर बरसेगा पैसा!

Mahalaxmi Rajyog in Kundli: वैदिक ज्योतिष के अनुसार मंगल और चंद्रमा की युति से महालक्ष्मी राजयोग बनने जा रहा है. यह योग 26 फरवरी से बनेगा और 3 राशि के जातकों को तगड़ा लाभ पहुंचाएगा. 

फाइल फोटो

Mahalaxmi Rajyog in Vrishabh Rashi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर गोचर करके कई तरह के शुभ और अशुभ योग बनाते हैं. इस महीने साहस, पराक्रम, भूमि, विवाह के कारक मंगल गोचर करने जा रहे हैं. मंगल गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं 26 फरवरी को चंद्रमा भी गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश कर लेंगे. इस तरह वृषभ राशि में मंगल और चंद्रमा युति करके महालक्ष्‍मी राजयोग बनाएंगे. यह महालक्ष्‍मी राजयोग 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. इन जातकों को अचानक खूब सारा पैसा मिलेगा. तरक्‍की मिलेगी और जीवन में खूब सुख-सुविधाएं मिलेंगी. 

महालक्ष्‍मी राजयोग देगा इन राशि वालों को तगड़ा लाभ 

मेष राशि: मंगल और चंद्रमा की युति से बना रहा महालक्ष्‍मी राजयोग मेष राशि वालों को तगड़ा लाभ देगा. इन जातकों को फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. यात्रा से लाभ होगा. जो लोग मार्केटिंग और टूर-ट्रैवल्‍स से जुड़े हैं, उन्‍हें विशेष लाभ होगा. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. 

वृष राशि: मंगल और चंद्रमा युति करके वृष राशि में ही महालक्ष्मी राजयोग बनाएंगे और इसका सबसे ज्‍यादा लाभ इसी राशि के जातकों को होगा. इस राशि के जातकों को तगड़ा धन लाभ होगा. मान-सम्‍मान मिलेगा. मीडिया, फिल्‍म, ग्‍लैमर क्षेत्र से जुड़े लोग बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. नई नौकरी मिल सकती है. लव पार्टनर मिलेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए भी महालक्ष्मी योग किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा. इन लोगों के जीवन में सुख-साधन बढ़ेंगे. नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के प्रबल योग बनेंगे. व्‍यापार में लाभ होगा. मान-सम्‍मान मिलेगा. निवेश से लाभ होगा. संतान की तरक्की के योग हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news