17 नवंबर को महाबदलाव, सोने की तरह चमकने लगेगी इन लोगों की किस्‍मत
Advertisement
trendingNow11959700

17 नवंबर को महाबदलाव, सोने की तरह चमकने लगेगी इन लोगों की किस्‍मत

सूर्य गोचर 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में ग्रहों के राजा सूर्य के राशि परिवर्तन को बहुत महत्‍वपूर्ण माना गया है. जब भी सूर्य राशि बदलते हैं तो सभी 12 राशि वालों के करियर, सेहत, आ‍त्‍मविश्‍वास, आर्थिक स्थिति पर असर पड़ता है. 

17 नवंबर को महाबदलाव, सोने की तरह चमकने लगेगी इन लोगों की किस्‍मत

Sun Transit 2023 in Hindi: सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं और 1 साल में राशि चक्र पूर्ण करते हैं. नवंबर महीने में जल्‍द ही सूर्य राशि गोचर करने वाले हैं. 17 नवंबर को सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य गोचर 17 नवंबर 2023 की दोपहर 1 बजकर 7 मिनट पर होगा. सूर्य का राशि परिवर्तन बहुत खास रहेगा. दरअसल वृश्चिक राशि में मंगल पहले से ही विराजमान हैं. उस पर सूर्य का भी वृश्चिक राशि में प्रवेश सूर्य मंगल युति बनाएगा. सूर्य मंगल की युति से रूचक महापुरुष राजयोग का निर्माण होगा. यह राजयोग 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कि सूर्य राशि परिवर्तन से किन-किन राशियों को बड़ा लाभ होने जा रहा है. 

नवंबर 2023 में सूर्य गोचर का असर

कर्क राशि: सूर्य गोचर कर्क वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इन जातकों को नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. कामों में सफलता मिलती जाएगी और आप आगे बढ़ते जाएंगे. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. रुका हुआ पैसा मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. कह सकते हैं कि दिवाली के बाद मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान होंगी. 

कन्या राशि: कन्या राशि वाले जातकों के लिए भी सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ साबित हो सकता है. इन जातकों के लिए करियर के मामले में समय अच्‍छा है. बड़ी पदोन्नति मिल सकती है. नौकरी-व्‍यापार में बेहतर अवसर मिल सकते हैं. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. आपकी सेहत भी अच्‍छी रहेगी. बढ़ा हुआ आत्‍मविश्‍वास आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को सूर्य गोचर आर्थिक लाभ देने वाला है. इन जातकों की इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है. साथ ही आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. पुरानी परेशानियों से छुटकारा प्राप्त होगा. व्यापार करने वालों के लिए ये गोचर विशेष शुभ रहने वाला है. बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news