Guru Margi 2022: इस राशि के लोगों के सौभाग्य को बढ़ाएंगे बृहस्पति, नौकरी की चिंता भी होगी दूर
Advertisement

Guru Margi 2022: इस राशि के लोगों के सौभाग्य को बढ़ाएंगे बृहस्पति, नौकरी की चिंता भी होगी दूर

Guru Margi in Capricorn: मकर राशि वालों को बृहस्पति के मार्गी होने से सौभाग्य का पूर्ण रूप से आपको साथ मिलेगा और नौकरी को लेकर चिंता दूरी होगी. धार्मिक यात्राओं का सिलसिला प्रारंभ हो सकता है.

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: देवगुरू बृहस्पति के आने से हर आयामों में वजन बढ़ेगा, ऐसे में मकर राशि वालों के लिए शुभ ही शुभ होता नजर आ रहा है. जिन कन्याओं के विवाह में विलंब हो रहा है, वह कुछ छोटे उपायों को कर एक अच्छा जीवनसाथी पा सकती हैं.

टीमवर्क 

सौभाग्य का पूर्ण रूप से आपको साथ मिलेगा. नौकरी को लेकर चिंता दूरी होगी और उन्नति को पाने के लिए निस्संदेह तेजी के साथ दौड़ भी लगानी पड़ेगी. पिछले समय आपने जो भी कठोर मेहनत की थी,उसका परिणाम सकारात्मक मिलेगा, जो कि लाभ के रूप में होगा. टीम वर्क से संबंधित कार्यों में सफलता अवश्य प्राप्त होगी. अच्छे मित्र बनेंगे और पुराने मित्रों से भी मेलजोल बढ़ेगा. गुरु भाग्य को बढ़ाते नजर आ रहे हैं, ऐसे में पुण्य का संचय अति आवश्यक है. धार्मिक यात्राओं का सिलसिला प्रारंभ हो सकता है.

बेटी के हाथ होंगे पीले  

आपने यदि उधार नहीं लौटाया है तो उसे वापस करने का समय है, क्योंकि कहीं न कहीं छवि को यह डेंट मारने का काम कर रही है. लोन लेने के लिए प्रयासरत लोगों को शुभ समाचार प्राप्त होगा तो वहीं बेटी के विवाह को लेकर धन से संबंधित उलझने दूर होंगी. जनसंपर्क को अब लिस्ट करना होगा. जैसे सत्संगति और धार्मिक गतिविधियों में या ज्ञान के आसपास रहने वालों को वरीयता लिस्ट में लानी होगी. 
आर्थराइटिस के मरीजों को नियमित दवा व डॉक्टर की सलाह से फिजियोथैरेपी का सहारा लेना चाहिए. वर्तमान समय में लापरवाही के चलते आपकी समस्या बढ़ सकती है.

सफलता 

धार्मिक कार्यों में डोनेशन देना चाहिए, यदि संभव हो तो क्षमतानुसार घी का दान अवश्य करें. छोटे भाई-बहन यदि विवाह योग्य हैं तो उनका विवाह तय हो सकता है और जो अभी तक कुछ कोर्स या पढ़ाई कर रहे हैं तो उनके ज्ञान में बढ़ोतरी होगी और अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे. जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा नजर आएगा, लेकिन ध्यान रहे कि अहंकार की लड़ाई न हो. आजीविका के क्षेत्र से संबंधित पेंडिंग कार्य गुरु के मार्गी होने से पुनः बन जाएगा. बड़े भाई का मान-सम्मान बढ़ेगा, साथ ही उनके दिए गए महत्वपूर्ण सुझावों को अनदेखा न करें. अविवाहित कन्या बृहस्पतिवार के दिन पीले वस्त्र और पीला चंदन का टीका और पीली चीज के बने खाद्य पदार्थों का सेवन करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news