Guru Margi 2022: बृहस्पति के मार्गी होने से इस राशि वालों को मिलेगी सफलता, नौकरी में प्रमोशन के योग
Advertisement

Guru Margi 2022: बृहस्पति के मार्गी होने से इस राशि वालों को मिलेगी सफलता, नौकरी में प्रमोशन के योग

Guru Margi in Libra: तुला राशि वालों को शत्रुओं को करारा जवाब देने का समय आ गया है. शत्रुओं को अपने काम से पराजित करना होगा, बेहतर प्रदर्शन से सबका मुंह बंद करने में सफलता हासिल होगी.

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: देव गुरु के मार्गी होने से आपको कई मामलों में पुनः चीजों को ठीक का मौका मिलेगा. लगभग 148 दिनों का समय प्राप्त हो रहा है. शत्रु परास्त होंगे, गुरु के मार्गदर्शन में आप ज्ञान की वृद्धि करेंगे. आर्थिक लाभ के साथ ही खर्चों की लिस्ट भी बढ़ेगी. नौकरी में पदोन्नति मिलनी संभव है.

सफलता 

शत्रुओं को करारा जवाब देने का समय आ गया है. जी हां शत्रुओं को अपने काम से पराजित करना होगा, बेहतर प्रदर्शन से सबका मुंह बंद करने में सफलता हासिल होगी. बॉस आपके प्रदर्शन पर निगाह रखेंगे. कठोर मेहनत और लगन से प्रभावित होकर जल्दी ही आपका प्रमोशन कर सकते हैं. जिन लोगों का प्रमोशन हाल ही में हुआ है, उनका कार्य बढ़ेगा, यदि एक्स्ट्रा काम करना पड़ता है तो जिम्मेदारी के साथ पूरा करें. मकान बदलने के योग बन रहे हैं, किराए के मकान से निजी निवास में शिफ्ट हो सकते हैं. शिक्षक फील्ड की तैयारी करने वालों को जॉब मिलेगी.

आकर्षण का केंद्र

सभा को संबोधन करने वालों को वाहवाही मिल सकती है. वाक्य में गंभीरता लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनेगी. काव्य भाषा में आप निपुण नजर आएंगे, जिस कारण स्टेट लेवल प्रतियोगिता में आपका चयन हो सकता है. सफलता में जीत हासिल कर सरकार की ओर से मान सम्मान मिलेगा. पुराने रोग रिकवर होते नजर आ रहे हैं, ऐसे में लापरवाही न करें.

दान-पुण्य 

जिन लोगों ने व्यापार को जमाने के लिए बड़े लोन लिए थे, उसे चुकाना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए, वरना लेनदार दरवाजे पर खड़े हो सकते हैं. अपने मन को धार्मिक कार्यों में लगाए साथ ही दान-पुण्य भी करें, इससे आपके रोगों में कमी आएगी. यदि किसी जरूरतमंद की मदद करने का अवसर मिले तो इसे हाथ से जाने न दें, क्षमतानुसार मदद के लिए आगे आएं. टीचर या जिसे भी आप गुरु मानते हैं, उन्हें निराश न करें और संभव हो तो उपहार अवश्य दें. कोई ऑपरेशन पेंडिंग हो तो डॉक्टर की सलाह से करा सकते हैं. थायराइड के मरीज खासकर जिनका वजन अधिक है, वह नियमित दवा लें और योग को दिनचर्या में शामिल करें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news