Guru Margi 2022: गुरु कृपा से पूरे होंगे इस राशि वालों के अटके काम, आय के बनेंगे नए स्रोत
Advertisement

Guru Margi 2022: गुरु कृपा से पूरे होंगे इस राशि वालों के अटके काम, आय के बनेंगे नए स्रोत

Guru Margi in Cancer: कन्या राशि वाले दूसरों की बातों का मान रखने से समाज में एक अच्छे व्यक्ति की छवि बनाएंगे, जिस कारण आप अपनों से छोटों के आइडल बनेंगे. अविवाहित लोगों के नए प्रेम संबंध जुड़ सकते हैं.

गुरु मार्गी

Jupiter Retrograde 2022: कन्या राशि वालों के लिए गुरु जहां एक ओर जिम्मेदारियों का भार बढ़ाएंगे तो वहीं नेटवर्क के माध्यम से मान-सम्मान भी प्राप्त कराने से नहीं चूकेंगे. अप्रैल 2023 तक इनकी कृपा से आपके अटके हुए महत्वपूर्ण कार्य बनते नजर आ रहें हैं.

आदर्श

दूसरों की बातों का मान रखने से समाज में एक अच्छे व्यक्ति की छवि बनाएंगे, जिस कारण आप अपनों से छोटों के आइडल बनेंगे. चल रहा समय आपके अनुकूल है, ऐसे में आप आशावादी हो सकते हैं. महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जो भी मन में ठान लेंगे, उसे पूरा करने में गुरु आपका साथ देंगे. गुरु युवाओं के मल्टीपल कार्य टेलेंट में बढोतरी करेगा. आय के नए स्रोत बनेंगे, जिससे आमदनी का ग्राफ बढ़ेगा. टेलेंट की कदर होगी, मान-सम्मान के साथ इनकम के रास्ते भी बनेंगे.

शहनाई

अविवाहित लोगों के नए प्रेम संबंध जुड़ सकते हैं, यदि आप पहले से एक-दूसरे के साथ हैं तो विवाह संबंधित बात जोर पकड़ सकती है या रिश्ते को विवाह के बंधन में बांध सकते हैं. दांपत्य जीवन को सुचारू रूप से चलाने के लिए एक-दूसरे के साथ तालमेल बनाकर चलना अति आवश्यक है. जीवनसाथी पर पहले से अधिक जिम्मेदारियों का भार बढ़ सकता है, उन्हें सपोर्ट करें, साथ ही वजन कम रहें, इसके लिए भी कारगर कदम उठाने की सलाह दें. दायित्वों को पूरा करने के चक्कर में स्वास्थ्य के साथ लापरवाही न करें, यानी काम और आराम का बैलेंस बनाकर चलना होगा. यदि स्वास्थ्य ठीक न चल रहा हो तो खास ध्यान रखना होगा.

अटके काम 

जिम्मेदारियों को कतई बोझ न समझे और न ही उससे भागने का प्रयास करें. ज्ञान को बढ़ाने का यह सही समय है, यदि इससे संबंधित कार्य अटक गए थे तो उसे शुरू करने का फिर से प्रयास करें, निश्चय ही सफलता हासिल होगी. स्वास्थ्य को लेकर बेहद सजग रहे, ऑयली चीज और गरिष्ठ भोजन से परहेज करें, अन्यथा लीवर और पेट से संबंधित कोई गंभीर बीमारी हो सकती है. व्यापार के लिए समय उपयुक्त चल रहा है, लेकिन पार्टनरशिप के व्यापार में मेलजोल के साथ कार्य को बढ़ाना होगा. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news