4 सितंबर को होगा महाबदलाव, गुरु की उल्‍टी चाल खोलेगी 4 राशियों का नसीब, बनेंगे अमीर!
Advertisement
trendingNow11832720

4 सितंबर को होगा महाबदलाव, गुरु की उल्‍टी चाल खोलेगी 4 राशियों का नसीब, बनेंगे अमीर!

Guru Vakri 2023 in Mesh: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार सुख, सौभाग्‍य के दाता गुरु वक्री चाल चलने वाले हैं. 4 सितंबर 2023 से गुरु उल्‍टी चाल चलेंगे और 4 राशि वालों को अमीर बना देंगे. 

4 सितंबर को होगा महाबदलाव, गुरु की उल्‍टी चाल खोलेगी 4 राशियों का नसीब, बनेंगे अमीर!

Vakri Guru 2023 in Mesh: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है, साथ ही ग्रह चाल में भी बदलाव करते हैं. 4 सितंबर 2023 को गुरु वक्री होने जा रहे हैं. गुरु इस समय मेष राशि में हैं और अगले महीने से गुरु उल्‍टी चाल चलेंगे. सुख, सौभाग्‍य, समृद्धि, विवाह के कारक गुरु की वक्री चाल सभी 12 राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगी. देवगुरु बृहस्‍पति की चाल में ये बदलाव 4 राशि वालों के लिए शानदार साबित हो सकता है. इन लोगों को वक्री गुरु धन-दौलत, सुख और ज्ञान देंगे. आइए जानते हैं कि सितंबर से गुरु किन राशि वालों की किस्‍मत बदलने वाले हैं. 

वक्री गुरु बदलेंगे इन लोगों की किस्‍मत 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए 4 सितंबर से वक्री गुरु बहुत लाभ देंगे. विशेष तौर पर जो जातक शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लिए यह समय बहुत सफलता देगा. उन्‍हें ख्‍याति, मान-सम्‍मान मिलेगा. धन लाभ के योग बनेंगे. दांपत्‍य जीवन में खुशहाली रहेगी. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों को गुरु की उल्‍टी चाल लाभ देगी. इन जातकों को निवेश से लाभ हो सकता है. धन लाभ होगा. आय बढ़ेगी. करियर में तरक्‍की पाने के रास्‍ते खुलेंगे. आपके जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए गुरु की वक्री चाल शानदार समय लाएगी. धन प्राप्ति के योग बनेंगे. बिगड़े काम बनने लगेंगे. नौकरी-व्‍यापार में लाभ होगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. 
 
धनु राशि: गुरु की वक्री चाल धनु राशि वालों के जीवन में ढेर सारी खुशियां लाएगी. इन जातकों के जीवन में अच्‍छे दिन शुरू होंगे. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. इससे आपको बड़ी राहत मिल सकती है. करियर में तरक्‍की के मौके मिलेंगे. करियर के लिए अच्‍छा समय है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news