मासिक राशिफल: इन लोगों के करियर में आएगा उछाल, आर्थिक दिक्कत से होगा सामना
Advertisement
trendingNow11586344

मासिक राशिफल: इन लोगों के करियर में आएगा उछाल, आर्थिक दिक्कत से होगा सामना

March Horoscope: तीन दिन बाद मार्च का नया महीना शुरू होने वाला है. यह महीना रंगों का त्योहार होली की खुशियां लेकर आएगा. हालांकि, यह भी जानना जरूरी है कि किन राशियों के लिए यह महीना कैसा रहने वाला है.

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope March 2023: मार्च माह में तुला राशि के लोगों के स्वास्थ्य आर्थिक और पारिवारिक मामले लगभग सामान्य रहेंगे. आर्थिक स्थिति को बैलेंस करके चलना होगा. अचानक खर्च बढ़ने से कर्ज भी लेना पड़ सकता है. आपका रुझान अध्यात्म की ओर रहने से सकारात्मक चिंतन बना रहेगा, जो समस्याएं आने पर रास्ता भी दिखाएगा.  

करियर के क्षेत्र में मिलाजुला परिणाम देखने को मिलेगा. कार्यों को पूरा करने में देरी हो सकती है. चुनौतियां भी आ सकती हैं, लेकिन माह की शुरुआत में इस क्षेत्र में सफलता मिलेगी. करियर के मामले में अलर्ट रहना होगा. मानसिक तनाव के चलते कार्य से एकाग्रता भंग रहेगी. कार्य के दबाव के बीच सहयोगियों से अनबन की आशंका है.

व्यापारियों की 15 तारीख के बाद सफलता में कमी आएगी, जबकि शुरुआत में अच्छा लाभ मिल सकता है. पार्टनरशिप करना ठीक नहीं रहेगा और जो लोग पार्टनरशिप बिजनेस में हैं, उन्हें दिक्कत आ सकती है. आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. 

परिवार में कुछ अनचाहे खर्च आने से आर्थिक बजट गड़बड़ा सकता है. माह की शुरुआत में कहीं भी निवेश करने से बचना चाहिए. 16 के बाद स्थिति में सुधार होगा और आप निवेश कर लाभ ले सकते हैं. 

दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा. माह के मध्य में स्थिति कुछ अच्छी रहेगी. प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता देखने को मिलेगी. दोस्तों के साथ अच्छी बॉन्डिंग रहेगी. पार्टनर के लिए मार्च माह अच्छा परिणाम लेकर आएगा. पारिवारिक जीवन में सुख की कमी महसूस हो सकती है. मनमुटाव और वाद-विवाद होने पर मतभेद करें, क्योंकि मनभेद आपको कमजोर कर सकता है. एक-दूसरे के बीच गलतफहमी के शिकार हो सकते हैं, लेकिन 15 तारीख के बाद परिवार की समस्याएं दूर हो सकेंगी. रंगों के त्योहार का आनंद लेते हुए अपनों के बीच प्रसन्नता का माहौल बनाए रखें. पिता के साथ किसी महत्वपूर्ण मुद्दे में बात हो सकती है.

स्वास्थ्य को लेकर अलर्ट रहना होगा. आंखों में जलन, चिंता और सिर दर्द की समस्याओं से परेशान होना पड़ सकता है, जिन्हें माइग्रेन की समस्या है, वह उपचार में कोताही न बरतें. पैरों में दर्द व सर्दी से संबंधित समस्याओं से बचने के लिए कुछ देर योगाभ्यास करें. तनाव न लें, मेडिटेशन व पूजा-पाठ पर ध्यान दें. ध्यान रखें कि आपके पेट का निचला हिस्सा बड़ा न हो. बहुत गरिष्ठ भोजन वर्तमान के लिए ठीक नहीं है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news