मासिक राशिफल: मार्च में 2 शुभ ग्रहों का कांबिनेशन दिलाएगा अच्छे लाभ, करियर में प्रमोशन के साथ कारोबार में बड़ा मुनाफा
Advertisement
trendingNow11589854

मासिक राशिफल: मार्च में 2 शुभ ग्रहों का कांबिनेशन दिलाएगा अच्छे लाभ, करियर में प्रमोशन के साथ कारोबार में बड़ा मुनाफा

March Horoscope: एक दिन बाद मार्च का महीना शुरू हो जाएगा. नया महीना कुछ राशियों के शुभ तो कुछ लोगों के लिए परेशानी खड़ी करने वाला हो सकता है. ऐसे में जानते हैं कि मीन राशि वालों के लिए मार्च कैसा रहेगा.

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope March 2023: मीन राशि के लोगों को बहुत अधिक परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. वर्तमान में दो शुभ ग्रहों का कांबिनेशन आपको अच्छे लाभ दिलाएंगे. करियर के क्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ती दिख रही हैं, लेकिन धैर्य रखें, यह आपको प्रमोशन अवश्य दिलाएंगी. सहकर्मियों और वरिष्ठों के बीच ठीक से तालमेल बैठने से कार्य भी आसानी से हो जाएंगे. विरोधी साफ-सुथरी इमेज को खराब करने के लिए आपके खिलाफ कोई गेम प्लान कर सकते हैं. यह स्थितियां 20 मार्च के बाद बन सकती हैं. कामकाज समयबद्ध तरीके से पूरा करें, ताकि आने वाले दिनों में कोई भी कार्य पेंडिंग न रहें. ट्रांसफर लेटर मिल सकता है. नई जगह पर समायोजन के लिए तैयार रहें. अपनी योग्यता और कुशलता के माध्यम से धन अर्जित करने में सफल होंगे.

व्यापार से संबंधित कठिन चुनौतियों का आपको डटकर सामना करना होगा. खुदरा व्यापारियों के लिए यह समय उपयुक्त है. लाभ के लिए सजग रहें. कर्मचारियों से काम लेने के लिए व्यवहार नरम रखना होगा. नई डील तय करने में लाभ की संभावना है, सोच-समझकर डील साइन करे. पार्टनरशिप में काम करने वाले लोगों को बड़ा मुनाफा होने की संभावना है. कारोबारियों की मार्केट में साख बढ़ेगी. माह के अंत तक कुछ नकारात्मक घटनाओं के होने से मन में असुरक्षा की भावना स्वास्थ्य को खराब कर सकती है. 

करियर ग्रोथ न होने से युवाओं का मन कुछ खिन्न रहेगा, लेकिन परेशान न हो जो भी मेहनत करेंगे, वह जाया नहीं जाएगी. रिलेशनशिप में लड़ाई झगड़े को बढ़ावा न दें, वरना बात ज्यादा बिगड़ सकती है और रिश्ता टूटने की कगार पर भी आ सकता है.

पैतृक विवाद के कारण घर का माहौल तनावपूर्ण हो सकता है तो वहीं 13 मार्च के बाद से स्थितियों में सुधार आएगा. आपसी मनमुटाव के कारण परिवार में सहयोग की भावना में कमी देखने को मिलेगी. त्योहार और मेहमानों की आवाजाही से खर्च बढ़ सकता है. बुजुर्ग व्यक्ति की सेहत में गिरावट आने की आशंका है. 

खानपान में सावधानी बरतनी होगी. लापरवाही के चलते सेहत खराब हो सकती है. ध्यान रहे कि अधिक चिकनाई युक्त भोजन आपके लिए विष के समान है. बीमारी से निजात पाने के लिए दवा और परहेज दोनों ही लगकर करना होगा. इम्यूनिटी की कमी से कमजोरी महसूस होगी. बेवजह का तनाव और स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ा सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें 

Trending news