Monthly Horoscope: मार्च में इन लोगों को करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना, आर्थिक नुकसान का भी खतरा
Advertisement
trendingNow11591677

Monthly Horoscope: मार्च में इन लोगों को करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना, आर्थिक नुकसान का भी खतरा

Masik Rashifal: मार्च के महीने में छह राशि वालों को अलर्ट रहना होगा. इन लोगों को हर क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, हर जगह सतर्क रहें, विरोधी साजिश कर सकते हैं.

 

मासिक राशिफल

March Monthly Horoscope 2023: मार्च का महीना शुरू हो चुका है. ऐसे में हर किसी को यह जानने की उत्सुकता होगी कि उनके लिए यह महीना कैसा रहेगा. यह महीना कई मायनों में खास रहने वाला है. इस दौरान जहां होली के रंगों में लोग सरोबार नजर आएंगे. वहीं, चैत्र नवरात्रि में माता रानी के भक्ति के रस में डूबे रहेंगे. इस महीने से हिंदू नव वर्ष विक्रम संवत 2080 की शुरुआत होगी और कई ग्रह गोचर करेंगे. जाहिर है इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि मार्च का महीना किन राशि वालों के लिए संघर्ष भरा रहने वाला है. 

वृष- वृष राशि वालों को 15 मार्च के बाद वाणी की कठोरता से बचना होगा. करियर के फील्ड में वर्कलोड का प्रेशर रहेगा. कारोबारी अपने माल की क्वालिटी चेक करते रहें, नहीं तो ग्राहकों की नाराजगी के साथ नुकसान उठाना पड़ सकता है. महीने की शुरुआत में कुछ बाधाओं को सामना करना होगा. परिवार के सदस्यों के साथ बहस हो सकती है. गिरने से सिर और मुंह में चोट लगने की आशंका है.

सिंह- सिंह राशि वाले तालमेल बैठाकर रहें. आपका ईगो रिश्तों को कमजोर कर सकता है. आजीविका के क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने की सलाह है. विवाह को लेकर जल्दबाजी न करें. जीवनसाथी के साथ वार्ता में अहंकार दूर रखें. देर तक लैपटॉप, टी.वी और मोबाइल न देखें.  

तुला- तुला राशि के लोगों के करियर के क्षेत्र में चुनौतियां आ सकती हैं, अलर्ट रहना होगा, सहयोगियों से अनबन की आशंका है. बिजनेस पार्टनरशिप में करना ठीक नहीं रहेगा, दिक्कत आ सकती है. परिवार में अनचाहे खर्च आने से आर्थिक बजट गड़बड़ा सकता है, कर्ज लेना पड़ सकता है. शुरुआत में निवेश करने से बचें. रंगों के त्योहार का आनंद लेते हुए अपनों के बीच प्रसन्न रहें. आंखों में जलन, चिंता और सिर दर्द हो सकता है.

मकर- मकर राशि के व्यापारियों का उधार में गया धन फंसने का डर है. नए निवेश से पहले अच्छे से विचार करें, आर्थिक नुकसान का खतरा है. सरकारी नियमों में लापरवाही पर आर्थिक दंड भोगना पड़ सकता है. कपल्स के बीच किसी तीसरे की वजह से कहासुनी होने की आशंका है. छोटी-छोटी बातें परिवार में शांति भंग कर सकती हैं. सजगता न रखने पर बीमारी की चपेट में आ सकते हैं. 

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों ने जल्दबाजी में फैसला लिया तो पछताना पड़ेगा. व्यापारी अपने विरोधियों से सतर्क रहें, वह आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. विद्यार्थी और युवा असफलता पर मन छोटा न करें. कपल्स के बीच अलग होने की बात आ सकती है. पारिवारिक जीवन भी चुनौतीपूर्ण रहेगा. आर्थिक मामलों में महीना कठिन रहेगा. सेहत में लापरवाही के चलते बीमारी की चपेट में आ सकते हैं. 

मीन- इस राशि के लोगों को करियर में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. विरोधी साफ-सुथरी इमेज को खराब करने के लिए गेम प्लान कर सकते हैं. व्यापार में भी कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लव रिलेशन में लड़ाई-झगड़ा हो सकता है. पैतृक संपत्ति को लेकर कलह से घर का माहौल तनावपूर्ण हो सकता है. खानपान में सावधानी बरतनी होगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news