आज इन लोगों पर बरसेगी कान्‍हा जी की कृपा, खुशियों से भरेगा जीवन, होंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow11859304

आज इन लोगों पर बरसेगी कान्‍हा जी की कृपा, खुशियों से भरेगा जीवन, होंगे मालामाल

Janmashtami 2023 Rashifal: आज भगवान श्रीकृष्‍ण का जन्‍मोत्‍सव जन्‍माष्‍टमी पर्व पूरे देश में मनाया जा रहा है. ज्‍योतिष के अनुसार आज का दिन कुछ र‍ाशि वालों के लिए बेहद शुभ है, इन लोगों पर कान्‍हा जी की कृपा बरसेगी. 

आज इन लोगों पर बरसेगी कान्‍हा जी की कृपा, खुशियों से भरेगा जीवन, होंगे मालामाल

Janmashtami 2023 Kab hai: इस साल जन्‍माष्‍टमी का पर्व 2 दिन मनाया जा रहा है लेकिन देश के श्रीकृष्‍ण मंदिरों में जन्‍माष्‍टमी आज 7 सितंबर 2023 को मनाई जा रही है. आज जन्‍माष्‍टमी के दिन ग्रह-नक्षत्रों की स्थितियां भी विशेष बनी हुई हैं, जिसका असर सभी 12 राशि वालों पर पड़ रहा है. इनमें से कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन पर आज बाल गोपाल की जमकर कृपा बरसेगी. भगवान श्रीकृष्‍ण की कृपा से आज इन लोगों को खूब लाभ होगा. आइए जानते हैं कि आज की भाग्‍यशाली राशियां कौन सी हैं. 

आज की लकी राशियां 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए आज जन्‍माष्‍टमी का दिन बढ़िया रहेगा. इन लोगों का कामकाज अच्छा चलेगा. नौकरी में तरक्की करने के अवसर मिल सकते हैं. कारोबार में लाभ होगा. आज धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात आपका दिन बना देगी. 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातक आज पूरे दिश प्रसन्‍न रहेंगे. आपका दांपत्‍य जीवन खुशियों से महकेगा. शाम को लाइफ पार्टनर के साथ कहीं जा सकते हैं, अच्‍छा समय बिता सकते हैं. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. छात्रों की पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों का आज कामकाज भी अच्‍छा चलेगा और लाभ होने के योग भी बन रहे हैं. शिक्षा, लेखन आदि से जुडे लोगों को सफलता और मान-सम्मान मिलेगा. पुराना निवेश लाभ दे सकता है. यदि बेवजह खर्च ना करें तो आज का दिन हर मामले में अच्‍छा रहेगा. 

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. आज  प्रसन्न रहेंगे. साथ ही उत्‍साहित और आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आप खूब मेहनत करेंगे और उसका लाभ भी मिलेगा. नया वाहन खरीद सकते हैं या योजना बना सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news