Ants Signal: घर में दिखें ये चीटियां तो समझिए होने वाला है बड़ा बदलाव, जमकर बरसेगा पैसा
Advertisement
trendingNow11312974

Ants Signal: घर में दिखें ये चीटियां तो समझिए होने वाला है बड़ा बदलाव, जमकर बरसेगा पैसा

Lucky Ants: घरों में अक्सर आपने चीटियों को देखा होगा. घर में चिटियों का दिखना आम बात है. खासकर बरसात के समय में काफी सारी चिटियां आपको दिख जाएंगी. हालांकि, कुछ चीटियों का दिखना शुभ संकेत माना जाता है.

चीटियां

Lucky Ants Signal: घर में चीटियों (Ants) का दिखना आम बात है. हालांकि, लोग इस पर ध्यान नहीं देते हैं, लेकिन घरों में आने वाली चिटियां खास संकेत लेकर आती हैं. ऐसे में ये ध्यान देने वाली बात है कि चिटियां कहां से निकल रही हैं. रंगों के हिसाब से बात करें तो चीटियां दो प्रकार की होती हैं. एक काली और दूसरी लाल. इन दोनों चीटियों के निकलने से शुभ और अशुभ परिणाम मिलते हैं.

काली चीटियां 

काली चीटियों (Black Ants) का घर में किसी भी दिशा से आना शुभ संकेत देता है. ये अपने साथ घर में सकारात्मक सूचना लेकर आती हैं. काली चीटियों के घर में आने से सुख और समृद्धि में वृद्धि होती है. काली चीटियां अगर चावल के बर्तन से निकल रही हैं तो समझिए कि आने वाले दिनों में आय के नए स्रोत मिल सकते हैं और धन मे वृद्धि होने वाली होती है. इससे घर की आर्थिक स्थिति भी सुधरती है.

लाल चीटियां 

जहां काली चीटियां शुभ मानी जाती हैं. वही, घर में लाल चीटियों (Red Ants) का निकलना अशुभ माना जाता है. मान्यता है कि लाल चीटियों के निकलने से भविष्य में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में झगड़े बढ़ते हैं. बेवजह खर्च बढ़ते हैं. हालांकि, लाल चीटी अगर घर से मुंह में अंडा लेकर जाती हुई दिखाई दें, तो यह शुभ माना जाता है. इसका मतलब है कि वह अपने साथ घर की सारी परेशानियां लेकर जा रही हैं.  किसी भी तरह की चीटियों को घर में देखें तो उन्हें आटा खिलाएं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news