Lucky Baby Girl: इन राशियों में जन्म लेने वाली बेटियां पिता के लिए होती हैं लकी, चमका देती हैं किस्मत
Advertisement
trendingNow11536821

Lucky Baby Girl: इन राशियों में जन्म लेने वाली बेटियां पिता के लिए होती हैं लकी, चमका देती हैं किस्मत

Lucky Zodiac Sign: बेटियां पिता के सबसे ज्यादा करीब होती हैं. कुछ बेटियां पिता के लिए इतनी सौभाग्यशाली साबित होती हैं कि पैदा होते ही किस्मत चमका देती हैं. उनके जन्म लेने के साथ ही घर की दरिद्रता दूर हो जाती है और घर में सुख-समृद्धि और खुशहाली का वास होने लगता है. 

लकी राशियां

Lucky Girl Zodiac Sign: इस दुनिया में पैदा होने वाला हर इंसान अपनी किस्मत के साथ आता है. कुछ लोग जन्म के साथ ही इतने लकी होते हैं कि खुद के साथ अपने माता-पिता, भाई-बहन की किस्मत चमका देते हैं. हिंदू धर्म में बेटियों को देवी का रूप माना गया है. घर में जब बेटी पैदा होती है तो पिता के ही सबसे ज्यादा करीब होती है. कुछ बेटियां जन्म के साथ ही इतनी सौभाग्यशाली होती हैं कि अपने पिता की किस्मत चमका देती हैं. ज्‍योतिष शास्‍त्र में 3 राशि की लड़कियों को पिता के लिए बेहद लकी बताया गया है.

मकर राशि 

मकर राशि में पैदा होने वाली लड़कियां घर की लाडली होती हैं. इनका अपने पिता के साथ काफी मजबूत रिश्ता होता है. इन लड़कियों को मेहनती, ईमानदार और दयालु माना जाता है. परिवार में जन्म लेते ही पिता की किस्मत चमकने लगती है.

कर्क राशि

कर्क राशि की लड़कियां पिता और परिवार के लिए बहुत भाग्यशाली साबित होती हैं. इस राशि में जन्म लेने वाली लड़कियों की पैदाइश से घर में सुख-समृद्धि बढ़ने लगती है. पिता को नौकरी और व्यापार में तरक्‍की मिलती है. आमदनी बढ़ने से घर की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है. 

कन्या राशि 

कन्या राशि में जन्म लेने वाली लड़कियां पिता के लिए काफी लकी मानी जाती हैं. इनके जन्म लेने के साथ ही पिता को तरक्की मिलती है. उनके लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होने लगते हैं. काफी समय से फंसा हुआ पैसा वापस मिलने लगता है. इस राशि की लड़कियां अपने कामों से अपने पिता और परिवार का नाम रोशन करती हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news