Mangal Gochar: 10 अगस्त को मंगल कर रहे हैं गोचर, इन राशियों की खुलेगी किस्मत; बरसेगा जमकर पैसा
Advertisement

Mangal Gochar: 10 अगस्त को मंगल कर रहे हैं गोचर, इन राशियों की खुलेगी किस्मत; बरसेगा जमकर पैसा

Mangal Gochar 2022: किसी भी ग्रह के राशि परिवर्तन करने से उसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. 10 अगस्त को मंगल गोचर करने जा रहे हैं. यह राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए लाभकारी रहने वाला है.

 

Mangal Gochar: 10 अगस्त को मंगल कर रहे हैं गोचर, इन राशियों की खुलेगी किस्मत; बरसेगा जमकर पैसा

Mars Transit 2022: 10 अगस्त को मंगल ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. मान्यता है मंगल देव की शुभ दृष्टि जिन राशियों पर होती है, उन्हें जीवन में किसी चीज का अभाव नहीं रहता है.सावन में भगवान शिव की पूजा के साथ ग्रहों और नक्षत्रों के हिसाब से भी ठीक माना जाता है. सावन खत्म होने से पहले बुध, सूर्य और शुक्र के बाद अब मंगल ग्रह भी राशि परिवर्तन करेंगे. मंगल 10 अगस्त को गोचर करेंगे. उनकी इस दिन रात 9 बजकर 32 मिनट पर वृषभ राशि में परिवर्तन होगा. इस राशि परिवर्तन से जहां कुछ राशियों पर बुरा असर पड़ेगा. वहीं, कुछ राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहने वाला है. आइए जानते हैं कि ऐसी ऐसी कौन सी राशियां हैं, जिन पर मंगल का शुभ प्रभाव पड़ेगा. 

वृषभ राशि

मंगल के वृषभ राशि में गोचर करने से इस राशि के लोगों की किस्मत बदल जाएगी. इस राशि के लोग शत्रुओं पर विजय प्राप्त कर सकेंगे. कई पुराने विवादों से भी छुटकारा मिलेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. निवेश के लिए समय अनुकूल रहेगा. छात्रों के लिए समय अच्छा रहने वाला है. वहीं, नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों को तरक्की भी मिलेगी.

कर्क राशि

मंगल ग्रह का गोचर कर्क राशि वाले लोगों के लिए भी अच्छा रहने वाला है. किसी का प्रमोशन रुका हुआ है तो उसके होने के भी आसार हैं.  नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. रुके हुए सरकारी काम पूरे होंगे. घर की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पैसों के नए स्रोत मिलेंगे. कर्ज से मु्क्ति मिलेगी.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. बाहर की यात्रा के भी योग बन रहे हैं. पारिवार में सुख- शांति बनी रहेगी. अगर कोई बड़ा निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह समय काफी अच्छा रहेगा. आर्थिक उन्नति होगी और बिजनेस में भी फायदा होगा. 

धनु राशि

मंगल की राशि परिवर्तन धनु राशि के जातकों के लिए खुशी लेकर आने वाला है. जिस कार्य के लिए प्रयास करेंगे, उनमें सफलता मिलेगी. आय में वृद्धि की संभावना बन रही है. ऑफिस में आपका परफॉरमेंस बेहतर रहेगा. 10 अगस्त के बाद किसी ऐसे शख्स से मुलाकात हो सकती है, जिसका फायदा आने वाले समय में मिलेगा. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन शुभ संकेत लेकर आने वाला है. कपल की लव लाइफ काफी अच्छी बीतेगी. संबंधों मधुरता आएगी. जो लोग काफी समय से नई गाड़ी या घर लेने की सोच रहे हैं, उनका यह सपना इस दौरान पूरा हो सकता है. आर्थिक और शारीरिक स्थिति सही होगी. 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news