Mangal Gochar 2023: बस कुछ घंटे बाद मंगल बदलेंगे चाल, इन राशि वालों पर होगी धनवर्षा, इनका होगा अमंगल
Advertisement
trendingNow11606887

Mangal Gochar 2023: बस कुछ घंटे बाद मंगल बदलेंगे चाल, इन राशि वालों पर होगी धनवर्षा, इनका होगा अमंगल

Mangal Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के सेनापति मंगल 13 मार्च को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर गोचर करेंगे. बुध मिथुन राशि के स्वामी हैं और मंगल की उनसे शत्रुता है. भवन, जमीन और संबंध के कारक ग्रह मंगल माने गए हैं. अब जानिए कि मिथुन राशि में मंगल का गोचर किन राशियों के लिए शुभ साबित होगा और किनके लिए अशुभ.

Mangal Gochar 2023: बस कुछ घंटे बाद मंगल बदलेंगे चाल, इन राशि वालों पर होगी धनवर्षा, इनका होगा अमंगल

Mars Transit 2023: ग्रहों के सेनापति मंगल 13 मार्च को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर गोचर करेंगे. बुध मिथुन राशि के स्वामी हैं और मंगल की उनसे शत्रुता है. भवन, जमीन और संबंध के कारक ग्रह मंगल माने गए हैं. अब जानिए कि मिथुन राशि में मंगल का गोचर किन राशियों के लिए शुभ साबित होगा और किनके लिए अशुभ.

मेष राशि

मंगल का गोचर मेष राशि के तीसरे भाव में होगा. इस दौरान जो प्रॉपर्टी में काम कर रहे हैं, उन लोगों को लाभ हो सकता है. पराक्रम और साहस में भी इजाफा होगा. किसी भी स्थिति को आप पार कर जाएंगे. 

वृषभ राशि

मंगल का गोचर वृष राशि के दूसरे भाव में होगा. इस दौरान अपनी वाणी पर संयम रखें. जिंदगी में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. हेल्थ पर खास ध्यान दें. पैतृक संपत्ति को लेकर अनबन हो सकती है. मानसिक तनाव से गुजरना पड़ सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि में मंगल का गोचर लग्न भाव में हो रहा है. इस दौरान बर्ताव पर संयम बरतें. लड़ाई-झगड़े को लेकर सावधान रहें. किसी नई साझेदारी के चक्कर में न पड़ें. इसके अलावा भवन या भूमि ना ही खरीदें, नुकसान झेलना पड़ सकता है. 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों की यह गोचर मुश्किलें बढ़ाएगा. आपके खर्च बेकाबू हो जाएंगे. बेकार में भागदौड़ रहेगी. हेल्थ का ध्यान रखें और पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें.

सिंह राशि

मंगल का गोचर सिंह राशि वालों के लिए लकी रहेगा. आपके अटके काम तो पूरे होंगे लेकिन लव लाइफ में टेंशन होगी. जो विदेश जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं तो उनके लिए भी अवधि शुभ है. 

कन्या राशि

मंगल गोचर कन्या राशि के दसवें भाव में होगा. कन्या राशि वालों के लिए समय शुभ रहेगा. जो काम लंबे वक्त से रुके हुए हैं, वे पूरे हो सकते हैं. नौकरी में अच्छे मौके मिल सकते हैं. समाज में इज्जत बढ़ेगी. जुबान और अपने व्यवहार पर कंट्रोल रखें.

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए मंगल का यह गोचर उथल-पुथल भरा साबित हो सकता है. आपके कामों में दिक्कतें आएंगी. अनजान लोग आपके सपोर्ट में रहेंगे और हायर एजुकेशन के लिए यह अवधि शुभ है. 

वृश्चिक राशि

मंगल का यह गोचर वृश्चिक राशि के अष्टम भाव में होगा. जातक अपनी सेहत का ध्यान रखें. ठगों, चोट और यात्रा में सावधानी बरतें. वर्कप्लेस पर सोच-विचार कर ही कोई फैसला लें. किसी से अनबन हो सकती है. 

धनु राशि

मंगल गोचर के कारण शादीशुदा जिंदगी पर असर पड़ सकता है. सोच-विचार कर ही निर्णय ले. अगले 45 दिन गलत निर्णय न लें.इसके अलावा नए कारोबार की शुरुआत करने से बचें.

मकर राशि

मकर राशि वालों को मंगल का यह गोचर अच्छा फल देगा. दौड़ भाग करने वाले काम में कामयाबी हासिल होगी. सेहत बेहतर होगी. लेकिन खर्चों में इजाफा हो सकता है मगर वह सही स्थान पर होंगे. संबंधों में सुधार आएगा. 

कुंभ राशि

इस राशि में गोचर पांचवें भाव में होगा. कुंभ राशि वालों को दिक्कतों से जूझना पड़ सकता है. लव लाइफ में भी मुश्किलें आ सकती हैं. जुबान पर लगाम रखें. नए लोगों से मुलाकात फायदा देगी.

मीन राशि

मंगल गोचर मीन राशि वालों के चौथे भाव में होने जा रहा है. इससे परिवार में कलह हो सकती है. मानसिक तनाव बढ़ सकता है. माता की हेल्थ का खास ध्यान रखें और जल्दबाजी में कोई फैसला न लें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news