ग्रहों के सेनापति का इस ग्रह के साथ मिलन, इन 3 राशि वालों के जीवन में लाएगा महाबदलाव, सुबह-शाम होगी पैसों की बरसात
Advertisement
trendingNow11977169

ग्रहों के सेनापति का इस ग्रह के साथ मिलन, इन 3 राशि वालों के जीवन में लाएगा महाबदलाव, सुबह-शाम होगी पैसों की बरसात

Mars And Budh Conjunction: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो 5 साल बाद मंगल और बुध वृश्चिक राशि में युति का निर्माण कर रहे हैं. ऐसी तीन राशियां जिन पर इस युति का बड़ा ही लाभकारी असर पड़ने वाला है. आइए विस्तार में इन तीन राशियों के बारे में जानें.

 

mangal gochar 2023

Mangal Gochar In Scorpio: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय समय पर ग्रह दूसरी राशि में प्रवेश कर के अन्य ग्रहों के साथ मिल कर युति का निर्माण करते हैं. इन ग्रहों की युति का असर राशियों पर शुभ और अशुभ तौर पर पड़ता है. लेकिन इस बार इन युति का असर तीन राशियों पर बड़े ही लाभकारी रूप में पड़ने वाला है. जिससे कि इन तीन राशियों को आकस्मिक धन लाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं. आइए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन तीन लकी राशियों के बारे में विस्तार में जानें.

सिंह राशि

इस राशि के लोगों के लिए इस युति का निर्माण बड़ा ही लाभकारी साबित होने वाला है. सिंह राशि में यह युति चतुर्थ भाव में बन रही है. यही वजह है कि सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है. इस राशि के लोग प्रॉपर्टी या फिर वाहन भी खरीद सकते हैं. वहीं व्यवसाय करने वाले अगर पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो उसमें फायदा हो सकता है. जो भी योजना बनाएंगे उसमें सफलता मिलेगी. अगर कोई व्यक्ति रियल स्टेट, मेडिकल या प्रॉपर्टी के क्षेत्र में काम करता है तो उसे इस समय विशेष लाभ की प्राप्ति होगी.

कर्क राशि

इनके अनुकूल यह समय रहने वाला है. यह युति कर्क राशि के गोचर कुंडली के पंचम भाव में रहने वाली है. यही वजह है कि इस राशि को संतान के तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जो लोग ज्योतिष, धर्म, आध्यात्म से जुड़े हुए हैं उन लोगों के लिए यह समय बड़ा ही लाभकारी साबित होने वाला है. कर्क राशि के लोगों के लिए निवेश करने का यह अच्छा समय है. कड़ी मेहनत से इन्हें सफलता हासिल होगी. लव के मामले में भी कर्क राशि के लोगों को सफलता मिल सकती है.

मकर राशि

इस राशि के लोगों के इनकम और लाभ के स्थान पर यह युति बन रही है. यही वजह है कि इस राशि के आय में अपार बढ़ोतरी होगी. ये लोग जल्द ही प्रॉपर्टी या फिर वाहन खरीद सकते हैं. सामाजिक कार्यों में मकर राशि के लोग बढ़ कर हिस्सा ले सकते हैं. निवेश करने के लिए यह समय लाभकारी है. 

शुरुआत ही धमाकेदार, अगले पूरे साल मौज करेंगे ये राशि वाले लोग, मिलेगी खूब धन-दौलत
 

Astro Tips For Deepak: शाम का दीपक जलाने से पहले जान लें ये जरूरी नियम, जरा-सी गलती पड़ सकती है भारी
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news