Mars Transit 2022: बस कुछ दिन और करिए इंतजार, मंगल के राशि परिवर्तन से चमक उठेगा इन राशियों का भाग्य
Advertisement

Mars Transit 2022: बस कुछ दिन और करिए इंतजार, मंगल के राशि परिवर्तन से चमक उठेगा इन राशियों का भाग्य

Mangal Rashi Parivartan:  16 अक्टूबर को ग्रहों के सेनापति मंगल राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वे तुला राशि में प्रवेश करेंगे. उनके राशि परिवर्तन से कुछ राशिवालों का भाग्योदय होने वाला है.

 

मंगल गोचर

Mangal Rashi Parivartan 2022: ग्रहों का राशि परिवर्तन ज्योतिष शास्त्र में काफी मायने रखता है. ग्रहों के परिवर्तन का हर राशि पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ता है. यह किसी ग्रह के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ माना जाता है. इस महीने 16 अक्टूबर को मंगल राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वे तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है.

कर्क राशि

किसी बुजुर्ग से धन लाभ हो सकता है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी. भाइयों का सहयोग मिलेगा. रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. जहां नौकरी करने हैं, वहां अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. स्थान परिवर्तन की संभावना है.

कन्या राशि 

कारोबारियों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन शुभ रहने वाला है. बिजनेस में विस्तार की योजना बना रहे हैं तो वह सफल होगी. घर में मांगलिक कार्य होंगे. नौकरी में परिवर्तन चाह रहे हैं तो यह समय ठीक है. माता का सानिध्य प्राप्त होगा. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है.

तुला राशि 

मंगल के अक्टूबर में गोचर करने के साथ ही तुला राशि के लोगों की किस्मत भी चमकेगी. धन की प्राप्ति होगी और बचत में भी वृद्धि होगी. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि 

मंगल के राशि परिवर्तन से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. मां का सहयोग प्राप्त होगा. घर-परिवार की सुख-सुविधाओं का विस्तार होग. नौकरी में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा. धन प्राप्ति की संभावना है.

मकर राशि 

नौकरी में ट्रांसफर के योग बन रहे हैं. संपत्ति से आय में बढ़ोतरी होगी. किसी कार्यक्रम में जाना हो सकता है. तरक्की के योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि होगी. माता का सहयोग प्राप्त होगा. 

कुंभ राशि 

मन प्रसन्न रहेगा. हालांकि, आत्म संयम बनाए रखें. बहकावे न आएं और क्रोध करने से बचें, वरना परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. प्रमोशन हो सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news