Dhan Rajyog 2023: बुध-शनि गोचर से बना दुर्लभ 'धन राजयोग', अब एक महीने तक इन 3 राशियों के घर बरसेगा पैसा ही पैसा
Advertisement
trendingNow11880692

Dhan Rajyog 2023: बुध-शनि गोचर से बना दुर्लभ 'धन राजयोग', अब एक महीने तक इन 3 राशियों के घर बरसेगा पैसा ही पैसा

Dhan Rajyog In Kundli: ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक बुध-शनि के गोचर से 18 सितंबर से दुर्लभ धन राजयोग शुरू हो चुका है. इस राजयोग की वजह से एक महीने तक 3 राशियों के घर पर पैसों की बंपर बरसात होने वाली है. 

Dhan Rajyog 2023: बुध-शनि गोचर से बना दुर्लभ 'धन राजयोग', अब एक महीने तक इन 3 राशियों के घर बरसेगा पैसा ही पैसा

Mercury Saturn Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सभी ग्रह नियमित रूप से अपनी राशि में बदलाव करते रहते हैं. उनके इस गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. इस गोचर से कुछ राशियों की बंद किस्मत खुल जाती है तो कुछ की जिंदगी में अंधेरा छा जाता है. अब ग्रहों के राजकुमार बुध और न्याय के देवता शनि 18 सितंबर को राशि परिवर्तन पर निकल चुके हैं. इस गोचर की वजह से कुंडली में दुर्लभ धन राजयोग बन गया  है, जिससे 3 राशियों के भाग्य का सितारा अगले एक महीने तक बुलंदी पर रहेगा. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

धन राजयोग का राशियों पर प्रभाव (Dhan Rajyog Effects on Zodiac)

मेष राशि (Aries Zodiac)

इन राशियों के लिए दुर्लभ धन राजयोग (Dhan Rajyog Effects on Zodiac) बेहद शुभ साबित होने जा रहा है. अगले एक महीने के दौरान उनका करियर बुलंदी पर रहेगा. उन्हें नौकरी और कारोबार दोनों में तरक्की मिलेगी. इस दौरान उन्हें भाई-बहनों का पूरा सपोर्ट मिलेगा. आपने जो योजनाएं सोची हुई हैं, उनमें आगे बढ़ने का सुअवसर रहेगा. धनवृद्धि के लिए बेहतर निवेश कर सकेंगे. 

तुला राशि (Tula Zodiac)

इस धन राजयोग (Dhan Rajyog Effects on Zodiac) से आपके घर में धन का प्रवाह बढ़ने जा रहा है. आप अपना कुछ नया काम शुरू कर सकते हैं. कर्म प्रदाता शनि देव Budh Shani Gochar 2023 केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाकर आपकी कुंडली के पंचम भाव में जमे हुए है, वहीं बुध देव आपकी राशि में लाभ के स्थान पर बैठे हैं. इन दोनों के इस संयोग से आप चारों ओर से नोट बंटोरेंगे. संतान की ओर से भी आपको खुशखबरी मिल सकती है. 

वृष राशि (Taurus Zodiac)

इस राशि (Dhan Rajyog Effects on Zodiac) के नौकरीपेशा के लिए सुनहरा वक्त आ चुका है. जो लोग जॉब बदलने की सोच रहे हैं, उन्हें एक महीने के अंदर नई जॉब का ऑफर लेटर मिल सकता है. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. मां को पुरानी बीमारी से धीरे-धीरे राहत मिलने लगेगी. आपकी आमदनी के नए स्रोत बनेंगे. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news