बुध गोचर 2023: आज से 14 दिन तक बंपर लाभ पाएंगे इन राशियों के लोग, बुधादित्‍य योग बदलेगा तकदीर!
Advertisement

बुध गोचर 2023: आज से 14 दिन तक बंपर लाभ पाएंगे इन राशियों के लोग, बुधादित्‍य योग बदलेगा तकदीर!

Mercury Transit 2023 in Hindi: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार कल 27 फरवरी 2023 को बुध गोचर करके कुंभ राशि में प्रवेश कर गए हैं. कुंभ में पहले से ही सूर्य की मौजूदगी होने से बुधादित्‍य राजयोग बना है, जो कुछ राशि वालों को बड़ा लाभ देगा. 

फाइल फोटो

Budh Gochar 2023 made Budhaditya Yog in Kumbh Rashi: ज्योतिष के अनुसार ग्रह समय-समय पर गोचर करके राशि परिवर्तन करते हैं. इस दौरान ये ग्रह अन्‍य ग्रहों के साथ युति करके शुभ-अशुभ राजयोग भी बनाते हैं. कल 27 फरवरी 2023 को बुध गोचर करके शनि की राशि कुंभ में प्रवेश कर चुके हैं. ग्रहों के राजा सूर्य पहले से ही कुंभ राशि में मौजूद हैं. इससे कुंभ राशि में सूर्य-बुध की युति से बुधादित्‍य राजयोग बन गया है. शनि की राशि में बुधादित्‍य योग का बनना कुछ राशि वालों को बेहद शुभ फल देता है. यह युति 15 मार्च तक रहेगी. आइए जानते हैं किन राशियों के जातकों को बुध गोचर से बने बुधादित्‍य से कैसा फायदा होगा. 

बुध का राशि परिवर्तन 2023

मेष राशि: बुध गोचर से बना बुधादित्य राजयोग मेष राशि के जातकों को नौकरी में पदोन्नति दिला सकता है. इन लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. बिजनेस में निवेश से लाभ होगा. आय बढ़ेगी.

वृषभ राशि: बुध का गोचर 15 मार्च तक वृषभ राशि वालों को तगड़ा लाभ देगा. बिजनेस और नौकरी में लाभ मिलेगा. आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा और यह आपको कामों में आसानी से सफलता दिला देगा. आय बढ़ेगी. कोई बड़ी उपलिब्‍ध हासिल होगी. 

मिथुन राशि: बुधादित्य योग के कारण मिथुन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. व्‍यापार के लिए यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए 15 मार्च तक का यह समय आय के नए स्त्रोत देगा. रूके हुए कार्य भी बनने लगेंगे. परीक्षा-प्रतियोगी, इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. 

धनु राशि: बुध गोचर से बना बुधादित्य योग धनु राशि के जातकों को भी लाभ देगा. करियर में उन्‍नति मिलेगी. मान सम्मान बढ़ेगा. नई नौकरी पाने में सफलता मिलेगी. लोग आपसे खुश रहेंगे और आपकी तारीफ करेंगे.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news