Budh Margi 2023: धन के दाता बुध चलेंगे सीधी चाल, इन लोगों की होगी चांदी, मिलेगी बेशुमार दौलत!
Advertisement

Budh Margi 2023: धन के दाता बुध चलेंगे सीधी चाल, इन लोगों की होगी चांदी, मिलेगी बेशुमार दौलत!

Budh Margi 2023: बुध ग्रह धन, बुद्धि, व्‍यापार, संवाद के कारक माने गए हैं. 15 मई से बुध मार्गी होने जा रहे हैं और इसका सभी राशि वालों पर बड़ा असर होगा.   

फाइल फोटो

Mesh me Budha Margi 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा गया है. बुध ग्रह बुद्धि, तर्क, संवाद की कला देते हैं, साथ ही धन-व्‍यापार के भी कारक हैं. कुंडली में बुध शुभ हो तो जातक बड़ा कारोबारी बनता है, वह बोलने की कला में निपुण होता है. अपनी बुद्धिमत्‍ता से वह हर मसले को हल कर लेता है. आने वाली 15 मई 2023 को बुध ग्रह मार्गी होने वाले हैं. इस समय बुध वक्री चाल चल रहे हैं और अब मेष में सीधी चाल चलेंगे. बुध की सीधी चाल कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगी. 

मार्गी बुध देंगे इन राशि वालों को लाभ 

मेष राशि: आपका ज्ञान बढ़ेगा. व्‍यापार के लिए यह समय शानदार रहेगा. समाज के प्रतिष्ठितजनों से मुलाकात लाभ देगी. सिंगल हैं तो विवाह तय हो सकता है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों को मार्गी बुध संपत्ति से जुड़ा लाभ देंगे. आप नया घर खरीद सकते हैं या पुराने घर में रेनोवेशन करवा सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों को अपनी मेहनत का फल मिलेगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. 

कर्क राशि: बुध की सीधी चाल कर्क राशि वालों को समाज में मान-सम्‍मान दिलाएगी. आप अपना काम अच्‍छी तरह से करेंगे और लोग आपकी तारीफ करेंगे. परिजनों के साथ प्रेम बढ़ेगा. 

कन्या राशि: आपका कारोबार दूर-दूर तक फैलेगा. आप बिजनेस में विस्‍तार करने की योजना पूरी करने में सफल रहेंगे. घर वालों का साथ मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है. 

धनु राशि: बुध की सीधी चाल धनु राशि वालों को प्रतिष्‍ठा दिलाएगी. आपके ऊंचे पद पर बैठे लोगों से संपर्क बनेंगे और यह आपको भविष्‍य में लाभ देंगे. लेखन और मीडिया में सक्रिय लोगों को विशेष लाभ मिलेगी. 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा!

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news