Monthly Horoscope: अगस्त में आपके अनुकूल बनेगी ग्रहों की स्थिति, यश में होगी वृद्धि
Advertisement

Monthly Horoscope: अगस्त में आपके अनुकूल बनेगी ग्रहों की स्थिति, यश में होगी वृद्धि

Monthly Horoscope 2023: कुछ दिनों बाद शुरू होने वाले नये महीने अगस्त में इन लोगों ने व्यवहार न सुधारा तो सहयोगी ही विरोधी बन जाएंगे. व्यापारी नेटवर्क बढ़ाएं. घरेलू कलह न सुधरी तो ऑफिस के काम पर असर पड़ेगा. 

मासिक राशिफल

मासिक राशिफल: सिंह राशि के लोग अपने सहयोगियों के साथ अच्छा व्यवहार रखें, नहीं तो वही सहयोगी विरोधी के रूप में सामने आ सकते हैं. ऑफिशियल कार्यों को करने में पूरी ऊर्जा का इस्तेमाल करते हुए पूरा करें, हमेशा ऊर्जावान बने रहें और सुस्ती न करें. आपके प्रतिद्वंदी ऑफिशियल तरीके से आपके कार्य में बाधा पहुंचाने का काम कर सकते हैं. आपके पिछले किए गए प्रयासों को देखते हुए कार्यस्थल पर सम्मानित किया जा सकता है. ग्रहों की स्थिति आपके यश में वृद्धि कर रही है.

जो लोग व्यापार कर रहे हैं, उनके ग्राहकों के टूटने की आशंका है, इसलिए ग्राहकों को लेकर नई रणनीति बनानी पड़ सकती है. कारोबारियों को बहुत ही सचेत रहकर कार्य करना होगा, क्योंकि आपके प्रतिस्पर्धी और शत्रु सक्रिय रहेंगे. प्रॉपर्टी का काम करने वालों को पैसे के लेनदेन में घाटा हो सकता है. अपने नेटवर्क और क्रिएटिविटी पर फोकस करना होगा, तभी सफलता मिलेगी. 

युवा दूसरों पर भरोसा करने से पहले पूरी तरह से जांच पड़ताल कर लें, फिर भी आंख मूंदकर किसी पर भरोसा न करें. जो विद्यार्थी किन्ही विषयों में कमजोर हैं, उनको ठीक करने के लिए अधिक मेहनत में जुट जाएं और कोचिंग की भी मदद लें. युवाओं को वर्तमान सप्ताह में अपनी पर्सनालिटी डेवलपमेंट पर ध्यान देना चाहिए. इसके लिए अच्छी किताबें भी पढ़ सकते हैं. 

यदि आपके जीवनसाथी अपना करियर बनाने के इच्छुक हैं तो आपको उनका पूरा सहयोग करना चाहिए. परिवार में व्यर्थ के खर्चों पर रोक लगाएं या कुछ समय के लिए टाल दें, क्योंकि इस समय आपको बचत बढ़ाना चाहिए. पारिवारिक तनाव की वजह से ऑफिस का कार्य बाधित होता नजर आ रहा है. पारिवारिक तनाव पर अधिक ध्यान न देने में ही भलाई है. परिवार के अंदर सभी सदस्यों से आपके व्यक्तिगत रिश्ते भी इस सप्ताह मजबूत होते नजर आएंगे. 

मोबाइल को चार्ज करते समय उससे बात न करें. कॉल आने पर पहले ऑफ करें, फिर बात करनी चाहिए. हेल्थ के लिए वर्तमान समय न तो अच्छा है और न ही खराब, इसलिए सेहत में कोई लापरवाही न करें और नियमित योग-व्यायाम करें. आंतों से संबंधित कोई समस्या है तो बहुत अधिक मिर्च-मसाला या गरिष्ठ भोजन करने से बचना चाहिए. वैसे भी बारिश में हल्का और सुपाच्य भोजन ही करना चाहिए. पेट को ठीक रखना बहुत जरूरी है. मोटे अनाज भी फायदेमंद होते हैं.

Trending news