Monthly Horoscope: ये लोग ऑफिस में गाड़ेंगे सफलता के झंडे, बॉस प्रसन्न होकर देंगे इनाम
Advertisement

Monthly Horoscope: ये लोग ऑफिस में गाड़ेंगे सफलता के झंडे, बॉस प्रसन्न होकर देंगे इनाम

Monthly Horoscope july 2023: इस राशि के लोगों के लिए ऑफिस में किसी भी तरह के विवादों से बचने में ही भलाई है. युवा ओवर कॉन्फिडेंस में न रहें. बीपी पेशेंट ध्यान रखें.

 

मासिक राशिफल

July Horoscope 2023: कुंभ राशि के लोग अपने ऑफिस में किसी भी तरह के विवाद से बचें. अनावश्यक बातचीत किसी विवाद को जन्म दे सकती है. जिन लोगों ने नई नौकरी ज्वाइन की है, वह ऑफिस के नियम और अनुशासन को प्रमुखता दें. अपने कार्य से कर्म क्षेत्र में झंडे गाड़ने के लिए तैयार रहें. ऑफिस में किया गया कठोर परिश्रम बॉस को प्रसन्न करेगा. बॉस के खुश रहने से ही काम भी बनेंगे. 

कारोबारी यदि व्यापार में निवेश करना चाहते हैं तो पहले पर्याप्त बजट का इंतजाम करना होगा, पहल तभी करें. खुदरा व्यापारी एक बात का ध्यान रखें कि अनावश्यक गतिविधियों के लिए अपनी प्रतिष्ठा को दांव पर न लगाएं. किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य से बचना होगा, अन्यथा आप पर कानून का शिकंजा कस सकता है. व्यापारियों का यदि कोई सरकारी कार्य रुका हुआ है तो उसे जल्द ही निपटाने की कोशिश करें, नहीं तो परेशानी हो सकती है. 

युवा सभी लोगों को उचित सम्मान देना न भूलें, विनम्रता से पेश आना चाहिए. अत्यधिक आत्मविश्वास कार्यों पर भारी पड़ सकता है, यह कभी भी लाभदायक नहीं होता है. बनते हुए कार्य में अवरोध आएंगे और इसके कारण क्रोध आने की आशंका है, जो बेवजह हेल्थ में गिरावट ला सकती है. जो लोग एनजीओ का कार्य करते हैं, उनको और अधिक लोगों की मदद करने का रास्ता तलाशना चाहिए. 

जीवनसाथी पर बेवजह की शंका न करें और यदि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है तो उनके कार्य में मदद भी करें. अनावश्यक खर्चों के प्रति पैनी निगाह बनाए रखनी होगी. परिवार में खर्चों पर अंकुश नहीं रखेंगे तो बजट बिगड़ सकता है. मित्र और जीवनसाथी पर बेवजह का क्रोध करने से बचने का प्रयास करें, जीवन साथी हैं तो फिर गुस्सा क्यों. घर का कोई सदस्य रोगी है तो संध्या के समय हवन करने से रोग दूर होंगे. इसका नित्य अभ्यास करें. 

गठिया रोगियों को ठंड और गर्म से बचकर रहना होगा नहीं तो दर्द का सामना करना पड़ सकता है. ऊंचाई के स्थान पर काम करते समय इस राशि वालों को अलर्ट रहना होगा,  गिरकर चोट लग सकती है. जिन लोगों को लो बीपी की प्रॉब्लम रहती है, उन्हें अपने खानपान में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करनी चाहिए. सेहत का ध्यान रखें.

Shani Vakri: इन 3 राशि वालों को अच्छा परिणाम दिलाएंगे वक्री शनि, प्रमोशन की बनेगी संभावना
Devshayani Ekadashi: देवशयनी एकादशी से बढ़ाएं पुण्य का बैंक बैलेंस, मिलेगी विष्णु जी की कृपा

 

Trending news