Monthly Horoscope: इस राशि के लोग सेहत को लेकर न करें लापहवाही, विदेश में नौकरी की चाहत होगी पूरी
Advertisement
trendingNow11589123

Monthly Horoscope: इस राशि के लोग सेहत को लेकर न करें लापहवाही, विदेश में नौकरी की चाहत होगी पूरी

March Rashifal 2023: मार्च में मकर राशि के जातक, जो विदेश में नौकरी की कोशिश कर रहे हैं, उनको ऑफर मिल सकता है. फेमिली में कम्युनिकेशन गैप न होने दें. वहीं, सेहत में लापरवाही नुकसानदेह साबित हो सकती है.

मासिक राशिफल

March Capricorn Horoscope 2023: मार्च माह में मकर राशि के लोगों को विदेश में नौकरी के लिए ऑफर मिल सकता है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें मेहनत और लगन के चलते जल्दी ही प्रमोशन मिलने की संभावना है. व्यापारियों का उधार में धन फंसने का डर है, इसलिए विश्वास पात्र लोगों को ही धन दें. नए निवेश करने से पहले अच्छे से विचार करना होगा, आर्थिक नुकसान होने की आशंका है. 

इस माह के दौरान आपको अपेक्षित लाभ अर्जित करने में समस्या हो सकती है. ग्राहकों के कंप्लेन को जल्द सुलझाना चाहिए, नहीं तो वाद-विवाद होगा और आपके व्यापार की छवि खराब हो सकती है. व्यापार करते समय सभी सरकारी नियमों का पालन करना होगा, वरना आर्थिक दंड के भागीदार बन सकते हैं. 

बजट प्लान करने के बाद खरीदारी करना ठीक रहेगा, वरना आवश्यकता से अधिक धन खर्च हो सकता है. खर्च अचानक बढ़ने से बचत करना मुश्किल होगा. अपनों के बीच वैचारिक मतभेद होने से संबंधों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. सदस्यों के साथ छोटी-छोटी बातों पर बहस और विवाद हो सकता है, जो परिवार में शांति भंग करेगा. यदि घर से दूर रहते हैं तो परिवार के सदस्यों के साथ कम्युनिकेशन गैप करने से बचे. घर के बड़े बुजुर्गों के साथ महत्वपूर्ण मुद्दो पर चर्चा करने से उनकी राय आपके लिए लाभदायक साबित होगी.

संतान के साथ टकराव रहेगा. ऐसे में उनकी बातों को भी सुनना चाहिए. माह मध्य से अचानक मां का स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है, उनके स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना होगा. अपनों के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता हैं. यात्रा छोटी होगी, परंतु धन अधिक खर्च हो सकता है. कहीं यात्रा पर जाएं तो सजग रहना होगा. किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ जरूरत से ज्यादा मेलजोल बढ़ाना नुकसानदेह साबित हो सकता है. 

स्वास्थ्य को लेकर सजग रहना होगा, वरना बड़ी बीमारी के चपेट में आ सकते हैं. चिकनाई युक्त भोजन से परहेज करें, नहीं तो पेट से संबंधित दिक्कत हो सकती है. 12 मार्च के बाद सेहत सामान्य रहेगा, छोटी-मोटी बीमारी होगी, जिसको लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है. मन को शांत रखने के लिए योग का सहारा लेना होगा. बीमारियों के चलते संचित धन खर्च करना पड़ सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news