Monthly Horoscope: इस राशि वालों के अगस्त में बनेंगे उच्चाधिकारियों से संबंध, उन्नति का खुलेगा रास्ता
Advertisement

Monthly Horoscope: इस राशि वालों के अगस्त में बनेंगे उच्चाधिकारियों से संबंध, उन्नति का खुलेगा रास्ता

Monthly Horoscope 2023: साल के आठवें महीने अगस्त में कुछ राशियों की किस्मत चमकेगी तो कुछ लोगों को संघर्ष करना पड़ेगा. इस राशि वालों के प्रमोशन मिलने में सहकर्मी रुकावट डाल सकते हैं. मेडिकल कारोबारियों की अच्छी कमाई होगी. युवा प्लान के साथ काम करें. 

मासिक राशिफल

August Horoscope 2023: कन्या राशि के लोगों के अगस्त माह में उच्च पदों पर प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संपर्क बनेंगे. यह संबंध आपको उन्नति की ओर ले जा सकते हैं. अपने ऑफिस के कामकाज में समर्पण और निष्ठावान बने रहें. अपने कार्य पर ही फोकस करें. जिन लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है, उनके सहकर्मी अप्रत्यक्ष रूप से बाधक बन सकते हैं. किसी कारण से मन में कुछ बेचैनी हो तो धैर्य बनाए रखना होगा. 

मेडिकल से संबंधित कारोबार करने वाले लाभ की स्थिति में रहेंगे. आपके विरोधी सक्रिय हो सकते हैं, लेकिन कमजोरियों को खत्म कर उन्हें परास्त करना होगा. अपने दिमाग को ठंडा रखें, क्योंकि व्यवसाय में कार्य न बनने की स्थिति में क्रोध आ सकता है और क्रोध करने से कार्य और बिगड़ेगा. कमाई और खर्च के बीच कॉम्बिनेशन बनाकर रखना होगा. खर्च अधिक होने से इकोनॉमिकल डिसबैलेंस हो सकता है. 

युवाओं को यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कि पुराने किसी भी विवाद को हवा न दें. इससे आपको ही परेशानी होगी. बिना प्लानिंग के कार्य करने से बचना चाहिए और पहले से ही प्लान तैयार कर लें. अपनी संगत के साथ ही अपने स्वभाव में भी बदलाव करना होगा और अच्छे चाल-चलन वाले लोगों से ही दोस्ती करें. आपका मनोबल मजबूत होता नजर आएगा, साथ ही आत्मशक्ति बढ़ने से सभी कार्यों को करने में सफलता मिलेगी. 

परिवार के लोगों के साथ कुछ तनातनी होने की आशंका है. सूझबूझ और प्रेमपूर्वक व्यवहार से अच्छा वातावरण पुनः स्थापित करने में सक्षम रहेंगे. आप अपने पर ध्यान केंद्रित रखें और मानसिक तौर पर खुद को मजबूत व तनाव रहित रखें. जेब पर आर्थिक भार बढ़ेगा. कुछ खर्च आते रहेंगे, इसलिए अनावश्यक खर्चों से बचना चाहिए, नहीं तो बैलेंस बिगड़ जाएगा. घर और ऑफिस सभी जगहों पर आपको सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाकर रखना सही रहेगा. 

बदलते मौसम के कारण अचानक सेहत में गिरावट की आशंका है. यूरिन संबंधित दिक्कतों को लेकर परेशान हो सकते हैं. पानी अधिक पीएं और साफ-सुथरे वाशरूम का ही यूज करें. जिन लोगों ने हाल ही में किसी तरह की सर्जरी कराई है, वह इंफेक्शन से अलर्ट रहें, क्योंकि जरा सी लापरवाही आपको परेशान कर सकती है. सिर व आंख के दर्द की स्थिति बनी रहेगी. यदि माइग्रेन की समस्या है तो अलर्ट रहना होगा.

Dussehra 2023: इस साल 2 शुभ योग में मनाया जाएगा दशहरा, जानें तिथि और शुभ मुहूर्त
Tulsi Plant: तुलसी के इस उपाय से दूर होती है दरिद्रता, धनवान बनने के खुलते हैं रास्ते

 

Trending news